गलत कमेंट करने पर स्कूली छात्राओं ने दुकानदार की लाठी डंडों से की पिटाई, Video Viral 

हापुड़ की जांबाज बेटियां : गलत कमेंट करने पर स्कूली छात्राओं ने दुकानदार की लाठी डंडों से की पिटाई, Video Viral 

गलत कमेंट करने पर स्कूली छात्राओं ने दुकानदार की लाठी डंडों से की पिटाई, Video Viral 

Tricity Today | दुकानदार को डंडे से पीटती छात्रा

Hapur News : देश में "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" के नारे तो खूब लगाए जाते हैं।  लेकिन इस पर अमल करने वाले लोग कितने होते हैं इसका अंदाजा बच्चियों के साथ हो रही घटनाओं से लगाया जा सकता है। ऐसे में हापुड़ से एक वीडियो सामने आया है, जो बेहद शर्मनाक है। जिसमें एक दुकानदार के द्वारा आपत्तिजनक कमेंट का स्कूली छात्राओं ने करारा जवाब दिया है, छात्राओं ने आरोपी को डंडों से पीटा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
क्या है पूरा मामला  
सिटी कोतवाली क्षेत्र के पक्का बाग पर एक दुकानदार की स्कूली छात्राओं द्वारा लाठी-डंडों से पिटाई का 30 सेकंड का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ साफ दिखाई दें रहा स्कूल की ड्रेस में स्कूली छात्राओं द्वारा दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई की जा रही है। अपने बचाव में दुकानदार ने भी हाथ में डंडा लेकर छात्राओं पर वार करते हुए दिखाई दे रहा है। इस पूरी घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की जांच में जुटी पुलिस  
आपकों बता दें हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के पक्का बाग पर एक स्टेशनरी की दुकान पर कुछ छात्राएं सामान ले रही थी। वहीं छात्राओं ने दुकानदार पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए स्कूली छात्राओं ने दुकानदार की लाठी डंडों से जमकर धुनाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी। वही, सीओ सिटी अशोक सिसोदिया ने बताया छात्राओं द्वारा लाठी-डंडों से मारपीट का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.