यात्रियों में मची अफरा-तफरी, रेलवे लाइन पर…

हापुड़ में एक्सप्रेस ट्रेन में उठा धुआं : यात्रियों में मची अफरा-तफरी, रेलवे लाइन पर…

यात्रियों में मची अफरा-तफरी, रेलवे लाइन पर…

Tricity Today | हादसे के बाद हापुड़ स्टेशन पर खड़ी राजधानी एक्सप्रेस

Hapur News : हापुड़ में गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में ब्रेक जाम होने से धुआं उठने लगा। ट्रेन में धुआं उठता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन को हापुड रेलवे स्टेशन पर रोककर ब्रेक की मरम्मत की गई और करीब 20 मिनट बाद ट्रेन को रवाना किया गया। घटना के समय ट्रेन नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही थी। 

ब्रेक में रबर जलने से उठा था धुआं
बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर नई दिल्ली से राजधानी एक्सप्रेस डिब्रूगढ़ जा रही थी। दोपहर करीब 12:40 बजे जैसे ही ट्रेन हापुड पहुंची तो ट्रेन की बोगी के ब्रेक में रबर जलने से धुआं उठने लगा और वैक्यूम ब्रेक जाम हो गया। धुआं उठता देख ट्रेन चालक ने ट्रेन को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर रोक दिया। जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन रुकते ही बोगी में सवार यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे लाइन पर आ गये।

20 मिनट बाद ट्रेन को किया रवाना 
ट्रेन में सफर कर रहे कर्मचारी और आरपीएफ जवान भी बोगी में पहुंच गए। जहां कर्मचारियों ने ब्रेक में रबर लगाकर ब्रेक और पहियों की मरम्मत की। ट्रेन करीब 20 मिनट तक खड़ी रही, इसके बाद ब्रेक ठीक होने पर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया। स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह का कहना है कि ब्रेक जाम होने के कारण ट्रेन में कुछ धुआं निकला था जिसे ट्रेन में मौजूद कर्मचारी ने ठीक किया, जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.