सौतेली मां और पिता ने दिया वारदात को अंजाम, कमरे में मिली थी लाश

हापुड़ में किशोरी की हत्या : सौतेली मां और पिता ने दिया वारदात को अंजाम, कमरे में मिली थी लाश

सौतेली मां और पिता ने दिया वारदात को अंजाम, कमरे में मिली थी लाश

Tricity Today | तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News : सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव खुड़लिया में सौतेली मां और पिता ने मिलकर किशोरी की हत्या कर दी, उसका शव कमरे में पड़ा मिला था। मृतक की गर्दन और चेहरे पर चोट के निशान थे और खून निकल रहा था। अब इस मामले में पुलिस ने मृतका की मामा की शिकायत पर सौतेली मां और पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी दंपती फरार है, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, जिला बुलंदशहर की शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव ततारपुर के रहने वाले सौरभ चौधरी ने पुलिस को बताया कि करीब 20 साल पहले उसने अपनी बहन लक्ष्मी की शादी गांव खुड़लिया के रहने वाले अमित के साथ की थी, शादी के कुछ सालों बाद मारपीट शुरू कर दी और उसकी हत्या कर दी थी। मायके वालों ने बहन की बेटी योगिता के भविष्य को देखते हुए पुलिस को सूचना नहीं दी थी। बहन की मौत के कुछ ही दिनों बाद आरोपी अमित ने दूसरी शादी चंचल के साथ कर ली। चंचल सौतेली मां होने के कारण योगिता को न तो पसंद करती थी और न ही अच्छे व्यवहार से पेश आती थी, इसलिए 25 मार्च की रात को पिता अमित और सौतेली मां चंचल ने मिलकर भांजी योगिता की हत्या कर दी।

पुलिस का बयान 
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक किशोरी की मौत होने की सूचना दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात मृतका के मामा ने थाने में तहरीर देकर माता-पिता पर हत्या करने का आरोप लगाया, जिसके आधार पर पिता अमित और मां चंचल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपित दंपती फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.