थाने से निकलते हुए बनाई रील, दो वीडियो के बाद युवक पहुंचा जेल

हापुड़ पुलिस को स्टंटबाजों की चुनौती : थाने से निकलते हुए बनाई रील, दो वीडियो के बाद युवक पहुंचा जेल

थाने से निकलते हुए बनाई रील, दो वीडियो के बाद युवक पहुंचा जेल

Tricity Today | दो वीडियो के बाद युवक पहुंचा जेल

Hapur News : हापुड़ में पुलिस की सख्त कार्रवाई के बावजूद भी स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ये लोग लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। वहीं, अब एक स्टंटबाज युवक के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। पहले युवक नें अपने कुछ साथियों के साथ गढ़ थाने से निकलते हुए रील बनाकर इस्टाग्राम पर अपलोड की। उसके बाद दूसरी वीडियो में युवक बाइक पर खतरनाक स्टंट करता हुआ दिखाई दिया है। यह वायरल वीडियो नेशनल हाइवे-9 की बताई जा रही है। पुलिस नें वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और युवक को गिरफ्तार किया है।

वीडियो में क्या है?
दरअसल, युवक खुद को फेमस करने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। कई वीडियो तो ऐसी होती है, जो जानलेवा भी साबित हो सकती हैं। हापुड़ में भी पहले स्टंटबाजी की वीडियो वायरल हुई है, जिनको लेकर पुलिस ने एक्शन भी लिया। वहीं, अब पुलिस को चुनौती देता हुआ युवक एक बाइक पर सवार होकर खतरनाक स्टंटबाजी करता नजर आ रहा हैं। वीडियों में युवक बाइक पर हाथ छोड़कर नाचता दिखाई दे रहा हैं। इसका साथी दूसरी बाइक पर सवार होकर वीडियो बना रहा हैं। फेमस होने के लिए युवक ने स्टंट के वीडियो को रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। वहीं, एक वीडियो में युवक अपने कुछ साथियों के साथ गढ़मुक्तेश्वर थाने से निकलता हुआ नजर आ रहा है।

क्या बोले एसपी?
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू के दी है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एसपी ने युवकों से आग्रह किया हैं कि इस तरह के जानलेवा स्टंट न करें। कुछ पल की गलती के कारण किसी की जान भी जा सकती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.