बीवी को थाईलैंड ले जाना पति को पड़ा भारी, विदेश जाकर कहा- मैं तो लूट गया

हापुड़ से बड़ी खबर : बीवी को थाईलैंड ले जाना पति को पड़ा भारी, विदेश जाकर कहा- मैं तो लूट गया

बीवी को थाईलैंड ले जाना पति को पड़ा भारी, विदेश जाकर कहा- मैं तो लूट गया

Google Image | symbolic Image

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के व्यक्ति से थाईलैंड भेजनें के नाम पर ठगी का मामला समाने आया है। पीड़ित की मानें तो दिल्ली स्थित पीएनआर हालीडे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एजेंट पर थाईलैंड में होटल बुक कराने और अन्य सेवाएं दिलाने के नाम पर 1.75 लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित को जब ठगी का अहसास हुआ तो एसपी से शिकायत की गई और मामले में एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, रिपोर्ट दर्ज कराते हुए रेवती कुंज के भारत अग्रवाल ने बताया कि उन्हें पत्नी के साथ थाइलैंड घूमने जाना था। इसके लिए पीड़ित ने नई दिल्ली के शकुंतला अपार्टमेंट स्थित पीएनआर हालीडे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एजेंट रणविजय से संपर्क किया था। एजेंट के जरिए पीड़ित ने थाइलैंड में होटल बुक किया था। पीड़ित ने हवाई जहाज के दो टिकिट के लिए 92 हजार व होटल सहित अन्य सेवाओं के लिए 85 हजार रुपये रणविजय के खाते में ट्रांसफर किए थे। 

पत्नी के साथ थाइलैंड जाना चाहते थे
पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने पीड़ित और उनकी पत्नी का सिर्फ थाइलैंड जाने का हवाई जहाज का टिकट कराकर दे दिया। जिसके बाद वह पत्नी के साथ थाईलैंड पहुंच गए। वहां जाने पर पता चला कि उनकी किसी भी होटल की बुकिंग नहीं की है, जिसके बाद वह निजी खर्च पर होटल में रुके। अन्य सेवाओं के लिए भी उन्होंने स्वयं ही व्यवस्था की। वापस लौटने के लिए उन्होंने स्वयं ही हवाई जहाज के टिकट कराए। वापस लौटने पर उन्होंने एजेंट से शिकायत की तो उसने रुपये लौटाने से इन्कार कर दिया। 

पुलिस का बयान
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारीयों के निर्देश पर पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.