हाइवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल्टियों में दूध भरकर ले गए लोग 

Hapur News : हाइवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल्टियों में दूध भरकर ले गए लोग 

हाइवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल्टियों में दूध भरकर ले गए लोग 

Tricity Today | हाइवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा

Hapur : थाना सिंभावली क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटते ही ढक्कन खुल गया। देखते ही देखते वहां दूध की बाढ़ आ गई। लोगों में इसे लूटने की होड़ मच गई। टैंकर के पलटने के दौरान चालक-परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

दूध लूटने की होड़
सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर कस्बे की रोड पर दूध से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटते ही सड़क पर तेजी से दूध की नदी बहने लगी। आलम ये था कि घायल चालक को संभालने की बजाय लोगों में टैंकर से गिरने वाले दूध को लूटने की होड़ मच गई। जिसे जो बर्तन मिला, उसी में दूध भरकर ले जाने लगे।

सड़क से नीचे उतरते हुए पलटा टैंकर
बताया जा रहा है कि टैंकर 15 हजार लीटर दूध भरकर गढ़मुक्तेश्वर से हापुड़ जा रहा था। चालक के मुताबिक, बक्सर से गुजरने के दौरान सामने से वाहन को बचाने के चक्कर में इसका संतुलन बिगड़ गया। चालक टैंकर को नियंत्रित कर पाता, उससे पहले ही टैंकर हाइवे पर पलट गया। तेज धमाके जैसी आवाज से ग्रामीण और आसपास खेतों में काम कर रहे लोग सहम गए। आगे पीछे चल रहे वाहन सवार और राहगीर भी घबरा गए। कुछ ही देर बाद ग्रामीणों ने टैंकर को घेर लिया। ग्रामीण बर्तन लेकर टैंकर की तरफ दौड़े चले जा रहे थे। टैंकर से बहते दूध को भरने के लिए ग्रामीणों में होड़ लग गई। दुग्ध कारोबारी को इस घटना से भारी नुकसान हुआ है। हालांकि चालक व परिचालक पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.