शराब पीने के बाद ईंट से कुचलकर किशोर की हत्या, भोजपुर थाना क्षेत्र में फेंका शव

Hapur News : शराब पीने के बाद ईंट से कुचलकर किशोर की हत्या, भोजपुर थाना क्षेत्र में फेंका शव

शराब पीने के बाद ईंट से कुचलकर किशोर की हत्या, भोजपुर थाना क्षेत्र में फेंका शव

Tricity Today | घटना स्थल

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की शराब पीने के बाद हुए विवाद में ईंट से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक किशोर के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह लगभग 10 बजे गांव मुकीमपुर के चौकीदार पंकज तोमर ने ग़ाज़ियाबाद जिले के थाना भोजपुर पुलिस को खेत में शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर थाना भोजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक के अलावा एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय मौके पर पहुंचे। मृतक के सिर को भारी वस्तु से कुचल रखा था। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पबला का 16 साल का सन्नी उर्फ भूरा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी बीच हापुड़ जिले की पिलखुवा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान पता चला कि सन्नी की हत्या उसी के गांव पबला में हुई है। हत्यारोपी ने शव भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में फेंका है।

आरोपी को हिरासत में लिया 
मामले की जांच की गई तो पुलिस को पता चला कि सन्नी मंगलवार की शाम को गांव के कुलदीप के साथ था। पुलिस ने कुलदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि गांव पबला में बाबा की कुटिया है। तीन माह पहले बाबा की कुटिया पर सन्नी और कुलदीप के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मंगलवार को कुलदीप सन्नी को बुलाकर एक नलकूप पर ले गया था, जहां शराब पीने के बाद दोनों में विवाद हो गया। जिस पर कुलदीप ने ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया।

क्या बोले थाना प्रभारी निरीक्षक 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। आरोपी ने बताया कि शराब पीने के बाद विवाद में उसने हत्या की है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.