निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे पर मिला मजदूर का शव, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

Hapur News : निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे पर मिला मजदूर का शव, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे पर मिला मजदूर का शव, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

Tricity Today | निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे पर मिला मजदूर का शव

Hapur News : सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव पीरनगर के जंगल में नवनिर्माणधीन गंगा एक्सप्रेसवे पर एक कामगार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कामगार का शव एक मिट्टी के ढेर के निकट पड़ा मिला  उसका शव किसी वाहन से कुचला होना बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम (पोस्टमार्टम) रिपोर्ट में मौत का खुलासा होगा।

क्या है पूरा मामला
गांव पीरनगर में गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण का काम चल रहा है। मंगलवार को गांव के लोग जंगल में पशुओं का चारा लेने के लिए गए तो उन्होंने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। शव को देखकर वह दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो मृतक की शिनाख्त जिला बुलंदशहर के थाना खुर्जा के गांव सनेता शफीपुर में रहने वाले राजकुमार पुत्र तेजपाल सिंह के रूप में हुई। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने निर्माणधीन हाईवे पर काम करने वाले मजदूरों से मामले की जानकारी की तो उन्होंने बताया कि युवक यहां पर मिट्टी उठान के लिए लगाए गए डंफर पर काम करता था। देर रात को वह डंफर के साथ गया था।

पुलिस का बयान
वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि प्रथमदृयता मामला सड़क हादसे से जुड़ा हुआ लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.