बुलंदशहर जिले के 6 बदमाश गिरफ्तार, चालक के साथ की थी मारपीट

हापुड़ में कैंटर लूट का खुलासा : बुलंदशहर जिले के 6 बदमाश गिरफ्तार, चालक के साथ की थी मारपीट

बुलंदशहर जिले के 6 बदमाश गिरफ्तार, चालक के साथ की थी मारपीट

Tricity Today | हापुड़ में कैंटर लूट का खुलासा

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई कैंटर लूट की घटना का खुलासा करते हुए लूट की घटना में शामिल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लूटा हुआ कैंटर, घटना में इस्तेमाल वेगनर गाड़ी बरामद की है।

क्या है पूरा मामला 
मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव थवला के फिरोज आलम दिल्ली स्थित एक कंपनी पर नौकरी करता है जो कि चालक के पद पर तैनात है। वह मुरादाबाद तक एक कंपनी का समान उतारकर कैंटर लेकर गुरुग्राम (हरियाणा) जा रहा था। जैसे ही वह पिलखुवा के NH-9 स्थित छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो अचानक वेगनआर कार में सवार 6 बदमाशों ने कैंटर के आगे गाड़ी लगाकर उसे रोक लिया। बदमाशों ने फिरोज आलम के साथ मारपीट कर उसे हाईवे किनारे फेंक दिया और कैंटर लूट कर फरार हो गए। 

क्या बोले एसपी?
पीड़ित ने बताया आरोपियों ने उसे कैंटर से फेंका और यूटर्न लेकर हापुड़ की ओर भाग गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया। एसपी कुंवर ज्ञानंज्य सिंह के अनुसार 25 अगस्त को वेगनआर कार सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा कैंटर लूट की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया और घटना का कुछ ही घंटो में खुलासा करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

ये है पकड़े गए आरोपी 
उन्होंने बताया की पकड़े गए बदमाशों के नाम प्रदीप, संदीप, अनिल, प्रदीप, महावीर और थाना बीबीनगर के गांव मडौना निवासी गौरव हैं। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, जिसके बारे में पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.