चौकीदार को बंधक बनाकर लूट करने वाले बदमाश दबोचे, लाखों का माल बरामद

हापुड़ में पुलिस का खुलासा : चौकीदार को बंधक बनाकर लूट करने वाले बदमाश दबोचे, लाखों का माल बरामद

चौकीदार को बंधक बनाकर लूट करने वाले बदमाश दबोचे, लाखों का माल बरामद

Tricity Today | हापुड़ पुलिस ने 4 बदमाश किए गिरफ्तार

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने ट्रांसफार्मर के पार्ट्स लूट और चोरी करने की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में तांबे की पत्ती, तांबे के तार के बंडल, नकदी, एक मोबाइल, अवैध असलाह, घटना में इस्तेमाल एक कार बरामद की है।

क्या है पूरा मामला 
एएसपी विनीत भटनागर ने बताया गिरफ्तार किए गए आरोपी पिलखुवा क्षेत्र में स्थित ऑरेंद्र ग्रीन सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में चौकीदार को बंधक बनाकर और जिंदल के पास बिजली घर के ट्रांसफार्मर से कॉपर पार्ट्स चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम शानू, प्यार मोहब्बत, ताहिर और सुमित हैं। जिन्हें छिजारसी-परतापुर के रास्ते से गिरफ्तार किया है।

क्या बोले एएसपी
विनीत भटनागर ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया पिलखुवा क्षेत्र की एक फैक्ट्री में चौकीदार को बंधक बनाकर और जिंदल के पास बिजली घर के ट्रांसफार्मर से कॉपर और पार्टस चोरी की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी और इस बदमाशों की तलाश में थी। वहीं एसओजी और पिलखुवा कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह सामान बरामद
एएसपी ने बताया अपराधियों के कब्जे से भारी मात्रा में तांबे की पत्ती, तांबे के तार के 27 बंडल, 20 हजार की नकदी, एक मोबाइल, अवैध असला, घटना में इस्तेमाल एक कार बरामद की है। उन्होंने बताया इरशाद, इक़बाल, यूनुस, और इमरान फरार है जिनकी पुलिस को तलाश है और इन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.