रुपये के कारण दो पक्ष बने जानी-दुश्मन, दो महिलाएं समेत 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

हापुड़ में मारपीट की लाइव वीडियो : रुपये के कारण दो पक्ष बने जानी-दुश्मन, दो महिलाएं समेत 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

रुपये के कारण दो पक्ष बने जानी-दुश्मन, दो महिलाएं समेत 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

Tricity Today | हापुड़ में मारपीट की लाइव वीडियो

Hapur News : जिले के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव नवादा में रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षो में जमकर लात-घूंसे चले। जिसकी लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों पक्षों की दो महिलाओं सहित 6 आरोपियों का शांतिभंग की धाराओं में चालान किया है।
क्या है पूरा मामला
दरअसल, हाफिजपुर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव नवादा के ज्ञानप्रकाश और अमित पक्ष के लोगों के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग मौके पर जमा हो गए और एक-दूसरे के साथ मारपीट कर दी। विवाद होता देखकर स्थानीय लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया। इस दौरान किसी ने मारपीट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 

पुलिस ने लिया एक्शन
वीडियो की जानकारी के लिए पुलिस गांव में पहुंची। एक पक्ष से ज्ञानप्रकाश, प्रीति, लख्मी उर्फ राहुल और दूसरे पक्ष से अमित, रेनू, ऐशवीर को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने दोनों पक्षों का शांतिभंग की धाराओं में चालान किया है। दोनों पक्षों को दोबारा विवाद करने पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.