लोगों ने हाइड्रोलिक मशीन के आगे लेटकर की नारेबाजी, जानिए पूरा मामला

हापुड़ में जमकर बवाल : लोगों ने हाइड्रोलिक मशीन के आगे लेटकर की नारेबाजी, जानिए पूरा मामला

लोगों ने हाइड्रोलिक मशीन के आगे लेटकर की नारेबाजी, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | हाइड्रोलिक मशीन के आगे लेटा व्यक्ति

Hapur News : शहर के मेरठ रोड पर स्थित आवास विकास कॉलोनी में उस समय हंगामा शुरु हो गया, जब विद्युत विभाग के कर्मचारी और अधिकारी कॉलोनी के मुख्य चौराहे पर ट्रांसफार्मर लगाने के लिए पहुंचे। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और बिजली निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों पर कई आरोप भी लगाए । 

जाम लगने पर गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन 
इस दौरान स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले से ही यहां जाम की स्थिति बनी रहती है, ऐसे में यदि ट्रांसफार्मर यहां रखा जाएगा तो आने-जाने में काफी ज्यादा परेशानी होगी। स्थानीय लोग इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने ट्रांसफार्मर लेकर पहुंची हाइड्रोलिक मशीन के आगे ही लेटकर विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों की मांग है कि ऊर्जा निगम के अधिकारी सही प्रकार से कार्रवाई करें। इस दौरान ट्रांसफार्मर लेकर पहुंची हाइड्रोलिक मशीन के आगे ही लेटकर लोगों नें विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बता दें कि शहर की आवास विकास कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि विद्युत विभाग के अधिकारी गलत तरीके से आवास विकास के मुख्य चौराहे पर ट्रांसफार्मर लगा रहे हैं, जो कि नियम विरुद्ध है, जबकि इसका स्थान कहीं ओर है। यदि ट्रांसफार्मर चौराहे पर लगता है तो आवागमन में काफी ज्यादा असुविधा होगी। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जाम की स्थिति बनी रहेगी। लोगों को प्रदर्शन करता देख बिजली अधिकारी ट्रांसफार्मर लेकर वापस चले गए। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.