रात में साथ खाना खाया लेकिन सुबह का सूरज नहीं देख सके, कारण का पता नहीं

हापुड़ में पिता और बेटे की मौत से मातम :  रात में साथ खाना खाया लेकिन सुबह का सूरज नहीं देख सके, कारण का पता नहीं

रात में साथ खाना खाया लेकिन सुबह का सूरज नहीं देख सके, कारण का पता नहीं

Tricity Today | बेटा सुभाष और पोता लकी

Hapur News : हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में पिता और बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। इस दुखद घटना के बाद इलाके में गहरा मातम छा गया है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजनों ने बताया कि पिता और बेटे की मौत सांप के काटने के चलते होने की आशंका है। मोहल्ला न्यू आर्य नगर के निवासी चंद्रपाल ने जानकारी दी कि उनका बेटा सुभाष और पोता लकी ने मंगलवार की देर शाम एक साथ खाना खाया था। रात करीब 10 बजे दोनों की हालत अचानक से खराब हो गई। इसके बाद परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए और भर्ती कराया।

अस्पताल में मौत
इस दौरान सुभाष की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई, जबकि लकी की मौत इलाज के दौरान हुई। परिजनों ने मृतक सुभाष का अंतिम संस्कार बिना पुलिस को सूचना दिए ही कर दिया। लेकिन जब लकी की भी मौत हो गई, तो पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस का बयान
पिलखुवा कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि लकी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा। दूसरी ओर परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया। मृतक सुभाष मजदूरी कर अपने चार बच्चों और पत्नी का पालन-पोषण कर रहा था। मोहल्ले में दो मौतों के चलते गहरा मातम छा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.