मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, दूसरा हुआ फरार

हापुड़ में गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग : मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, दूसरा हुआ फरार

मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, दूसरा हुआ फरार

Tricity Today | मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली

Hapur News : हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक गो तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की एक टीम आरोपी के फरार साथी की तलाश में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला 
रविवार देर रात दतैडी गांव वाली रोड से दो गौकशी करने वाले बदमाश गौकशी करने की फिराक में घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आर-के इंजनियरिंग कॉलेज के पास चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। एक बाईक जिस पर दो व्यक्ति आ रहे थे, पुलिस ने बाईक पर आने वाले व्यक्तियों को टार्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया तो वह नहीं रुके और तेजी से परतापुर पैट्रोल पम्प की तरफ को भागने लगे। बाईक सवार दोनो व्यक्ति आर-के इंजनियरिंग कालेज के पीछे की तरफ से परतापुर जाने वाले खडंजे पर मुड़ गए। लेकिन भागने की स्थिति ना देखकर कॉलेज के पीछे खाली मैदान में बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग दी। इसी बीच उनकी बाईक गिर गयी और दोनो बदमाश भागने लगे। पुलिस नें जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायर किया, जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में लगी। जिसे पुलिस नें घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। वही दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। 

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा नें बताया कि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश नें अपना नाम सलमान जिला बुलंदशहर बताया है। घायल बदमाश पर जनपद हापुड़, बुलंदशहर में चोरी, लूट, अवैध हथियार सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.