राजस्थान सहित कई रास्यों में थी तलाश, यूपी पुलिस ने किया पर्दाफाश

हापुड़ में तीन वाहन चोर गिरफ्तार : राजस्थान सहित कई रास्यों में थी तलाश, यूपी पुलिस ने किया पर्दाफाश

राजस्थान सहित कई रास्यों में थी तलाश, यूपी पुलिस ने किया पर्दाफाश

Tricity Today | तीन वाहन चोर गिरफ्तार

Hapur News : जिले की थाना सिंभावली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। जहां पुलिस नें तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से चोरी के दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी एनसीआर क्षेत्र व अन्य जिलों से वाहनों को चोरी कर वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर बेचकर आर्थिक लाभ कमाते थे। 

क्या है पूरा मामला
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देश पर पुलिस जगह जगह संदिग्ध वाहन और लोगों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सिंभावली पुलिस ने खुड़लिया बाईपास के पास से चेकिंग करते समय अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे और निशानदेही पर चोरी किए गए 7 वाहन बरामद किए हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से दोपहिया वाहन चोरी करते हैं। वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर 10 से 12 हजार रुपये में बेच देते थे। 

किश्त टूटने का बहाना बनाकर बेचते थे चोरी के वाहन 
डीएसपी नें बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह वाहन की बैंक की किश्त टूटने का बहाना बनाकर लोगों को अपने झांसे में लेते थे और सस्ते दामों पर लोगों को चोरी के वाहन बेच देते थे। आरोपियों से पूछताछ करने पर कई अन्य जानकारी मिली हैं जिनके बारे में जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मोहित चाहर, अरुण व गोल्डी सांगवान हैं।  पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से सात चोरी के वाहन (पांच बाइक, दो स्कूटी) बरामद हुई है। यह आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरुद्ध हापुड़, बुलंदशहर, नोएडा, दिल्ली, राजस्थान में चोरी, हत्या, लूट आदि अपराधों के करीब ढाई दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.