दो बदमाशों को लंगड़ा कर अस्पताल भेजा, लोगों की करते थे बिजली गुल

हापुड़ में पुलिस ने किया एनकाउंटर : दो बदमाशों को लंगड़ा कर अस्पताल भेजा, लोगों की करते थे बिजली गुल

दो बदमाशों को लंगड़ा कर अस्पताल भेजा, लोगों की करते थे बिजली गुल

Tricity Today | दो बदमाशों को लंगड़ा कर अस्पताल भेजा

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने बिजली के पोल से तार चोरी करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

गश्त के दौरान बदमाशों से हुआ सामना 
दरअसल, गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से संदिग्ध मिनी ट्रक के आने की जानकारी प्राप्त हुई। इसके बाद पुलिस झड़ीना गांव की तरफ चेकिंग करने लगी, इसी बीच एक मिनी ट्रक आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने रोकने का इशारा किया लेकिन मिनट ट्रक चालक वापस जाने का प्रयास करने लगा। पुलिस को मिनी ट्रक में बैठे लोगों पर शक हुआ और पीछा करते हुए रोक लिया। इस दौरान वाहन में बैठे बदमाश मिनी ट्रक से जंगल की तरफ भागने लगे, चारों तरफ से पुलिस से खुद को गिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग दी। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग के 2 बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच घायल बदमाशों के तीन साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। 

पांच दर्जन मुकदमे हैं दर्ज 
घायल बदमाशों की पहचान बुलंदशहर निवासी सुरेंद्र और इस्लाम के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों पर करीब पांच दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वह बिजली की लाइन चोरी करने की घटना को अंजाम देते हैं। घटना में पांच बदमाश भी शामिल थे, फरार तीन बदमाशों की तलाश किया जा रहा है। 

पुलिस का बयान 
डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि दोनों घायल बदमाशों के पास से दो तमंचे, जिंदा कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं। इसके अलावा मिनी ट्रक से करीब 2 कुंतल तार भी बरामद किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.