तालाब में डूबकर दो मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : तालाब में डूबकर दो मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

तालाब में डूबकर दो मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

Tricity Today | परिजन रोते-बिलखते हुए

Hapur News : थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव वैठ में तालाब के पास खेल रहे बच्चे अचानक तालाब में गिर गए, जिससे दोनों बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई, दोनों बच्चे ननिहाल में आए हुए थे। दो बच्चों की मौत होने से गांव में शोक की लहर दौड़ गई, वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गांव के रहने वाले खालिद ने बताया कि उसकी बहन गुलिस्ता गांव सलाई में रहती है। वहीं एक बहन साजदा की गांव में शादी हुई है। उन्होंने बताया कि गुलिस्ता की 7 वर्षीय बेटी इलमा और साजदा का 6 वर्षीय बेटा अरहान बृहस्पतिवार को गांव में खेल रहे थे, इसी बीच दोनों बच्चे खेलते-खेलते हुए तालाब के पास पहुंच गए और डूब गए। बच्चों को डूबता देख राहगीरों ने शोर मचाया और परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया, बच्चों को तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने ही कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया। जिनको स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई, वहीं हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

गमगीन माहौल में किया सुपुर्द-ए-खाक
परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के बच्चों को घर ले गए और गमगीन माहौल में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। दोनों बहन बृहस्पतिवार को अपने पिता आस मोहम्मद के घर आई हुई थी। इस बीच दोनों बहनों के बच्चे अरहान और बेटी इलमा तालाब में डूब गए थे, जिससे दोनों की मौत हुई है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tricity Today (@tricitytoday_)

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.