तालाब किनारे बैठे ग्रामीणों को दिखा मगरमच्छ, मची भगदड़

Hapur News : तालाब किनारे बैठे ग्रामीणों को दिखा मगरमच्छ, मची भगदड़

तालाब किनारे बैठे ग्रामीणों को दिखा मगरमच्छ, मची भगदड़

Tricity Today | तालाब किनारे बैठे ग्रामीणों को दिखा मगरमच्छ

Hapur : गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के गांव हैदरपुर में स्थित तालाब में एक मगरमच्छ बाहर आकर पत्थर पर बैठ गया। तालाब के पास बैठे ग्रामीणों ने मगरमच्छ देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर मगरमच्छ वापस तालाब में चला गया। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से मगरमच्छ को पकड़वाने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला 
गांव हैदरपुर में पावटी मार्ग पर स्थित तालाब में एक मगरमच्छ का बच्चा अचानक निकल आया। उसे देख ग्रामीण में दहशत फैल गई। सुबह कुछ लोग तालाब के किनारे बैठे हुए थे, तभी तालाब के बाहर लोगों को एक मगरमच्छ का बच्चा दिखाई दिया। ग्रामीण में हड़कंप मच गया। शोर सुनकर काफी संख्या में अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने मगरमच्छ को देखकर उसकी फोटो और वीडियो बना ली। वीडियो और फोटो सोशल मीडिया वायरल कर दी। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को गांव में आकर मगरमच्छ को पकड़वाने की मांग की है।

क्या बोले ग्रामीण 
ग्रामीणों का कहना है कि गांव के तालाब में मगरमच्छ का निकलना बड़े खतरे का संकेत है। इस तालाब में और भी मगरमच्छ हो सकते हैं। वन विभाग समय पर कार्रवाई करे और तालाब में छिपे मगरमच्छों को पकड़कर किसी नदी में छोड़े, ताकि गांव की सुरक्षा और बच्चों की जान के साथ कोई खिलवाड़ ना हो।

वन विभाग बना अनजान
वन क्षेत्राधिकारी करण सिंह ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो ग्रामीणों की शिकायत पर टीम को भेजकर तालाब में मगरमच्छ की तलाश कराई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.