यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुख्तार अंसारी का एक लाख इनामी शॉर्प शूटर डॉक्टर एनकाउंटर में ढेर

बड़ी खबर : यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुख्तार अंसारी का एक लाख इनामी शॉर्प शूटर डॉक्टर एनकाउंटर में ढेर

यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुख्तार अंसारी का एक लाख इनामी शॉर्प शूटर डॉक्टर एनकाउंटर में ढेर

Tricity Today | शॉर्प शूटर डॉक्टर

Lucknow News : मुख्तार अंसारी गैंग के शार्पशूटर और यूपी एसटीएफ के बीच बुधवार देर शाम मुठभेड़ हो गई। मड़ियावं इलाके के घैला पुलिस चौकी के पास ताबड़तोड़ कई राउण्ड फायरिंग से एक लाख का इनामी अली शेर और उसका साथी कामरान घायल हो गए। इसके बाद इलाज के लिए भाऊराव देवरस चिकित्सालय भेजा गया है। जहां उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ये दोनों बदमाश पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी नेता की हत्या की फिराक में निकले थे, जिन्हें मुड़भेड़ के दौरान ढेर कर दिया गया है।

कई राज्यों में कर चुका था हत्या
एसटीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक अली शेर उर्फ डॉक्टर पिछले कई वर्षों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ था जो देश के विभिन्न राज्यो में घूम घूम कर हत्या करता था, जिसने अभी हाल ही में झारखंड के रांची जिले के थाना पालू थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की हत्या की थी। अलीशेर के साथ उसका साथी कामरान उर्फ बन्नू जो हमेशा इसके साथ मे घटना करता है व रेकी करता था। आजमगढ़ के थाना क्षेत्र गंभीरपुर का रहने वाला है।

2 दर्जन से ज्यादा दर्ज थे मुकदमें
बता दें कि एडिशनल एसपी एसटीएफ विशाल विक्रम सिंह के नेतृत्व यह मुठभेड़ हुई है। मूल रूप से आजमगढ़ के देवगांव थाना क्षेत्र स्थित बैरीडीह निवासी अलीशेर उर्फ डॉक्टर के खिलाफ करीब 2 दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज हैं। वहीं अन्य घटनाओं के बारे में एसटीएफ द्वारा जानकारी की जा रही है। बदमाशों के पास से 1 कार्बाइन 30 MM, 2 पिस्टल, एक अदद देशी तमंचा, मोटरसाइकिल और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किये गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.