फ्री पिज्जा के लिए पाकी युवक ने किया ऐसा मैसेज कि जवाब देकर फंस गई पिज्जा हट

सोशल मीडिया से : फ्री पिज्जा के लिए पाकी युवक ने किया ऐसा मैसेज कि जवाब देकर फंस गई पिज्जा हट

फ्री पिज्जा के लिए पाकी युवक ने किया ऐसा मैसेज कि जवाब देकर फंस गई पिज्जा हट

Google Image | पिज्जा हट कंपनी

फ्री पिज्जा के लिए पाकी युवक ने किया ऐसा मैसेज कि जवाब देकर फंस गई पिज्जा हट पिज्जा हट (Pizza Hut) कंपनी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक पाकिस्तानी (Pakaistan) शख्स को जवाब देकर फंस गई है। दरअसल, इस पाकिस्तानी बन्दे ने पिज्जा हट की सोशल मीडिया टीम से बात की। बाद में बातचीत के स्क्रीनशॉट वायरल कर दिए हैं। इस शख्स ने फ्री पिज्जा मांगने के लिए कंपनी को मैसेज किया था। जिस पर उसे रिप्लाई मिला। अब यह मामला अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पढ़ा जा रहा है।

पिज्जा हट को ऑर्डर देकर पूछा कितने लाइक्स चाहिएं
एक पाकिस्तानी नागरिक और ट्विटर यूजर जोहाद (Zohad) से जुड़ा है। जोहाद ने पिज़्जा हट को डायरेक्ट मैसेज किया। उसने ऑर्डर दिया और लिखा कि एक एक्स्ट्रा लार्ज पिज्जा, 6 गार्लिक ब्रेड और एक कोक के लिए कितने लाइक्स चाहिए होंगे। इस पर पिज्जा हट की सोशल मीडिया टीम ने 10,000 लाइक्स लिखा।

जोहाद ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर दिया
इसके बाद जोहाद ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दी। इस पोस्ट के जरिए जोहाद ने लोगों से इसे 10 हजार लाइक्स दिलाने की अपील की। अब उसका यह ट्वीट वायरल हो गया है। कुछ ही समय में जोहाद के ट्वीट को 10,000 लाइक्स मिल गए। जिसके बाद उसने पिज्जा हट को वादे के मुताबिक, एक एक्स्ट्रा लार्ज पिज्जा, 6 गार्लिक ब्रेड और एक कोक भिजवाने को कहा है। 

पिज्जा हट ने कहा- डिलीवर होने में दो हफ्ते लगेंगे
दूसरी ओर पिज्जा हट अपने वादे को पूरा करने के लिए तैयार हो गया लेकिन समस्या तब हुई जब कंपनी ने कहा कि पिज्जा को डिलीवर होने में दो हफ्ते लगेंगे। वह केवल लार्ज साइज पिज्जा का विकल्प देंगे। इस बात पर ज़ोहाद तैयार नहीं हुआ और उसने फिर ट्वीट करके लिखा, "मैंने एक्स्ट्रा लार्ज पिज्जा मांगा था। ऐसे में सिर्फ लार्ज साइज नहीं चलेगा। ऑर्डर डिलीवर होने में भी 2 हफ्ते लग रहे हैं। यह सीधे धोखाधड़ी है।" ज़ोहाद ने आगे लिखा, "इसे भूल जाओ, अपने पिज्जा को अपने पास रखो, नहीं चाहिए। यह उन सभी यूजर्स के लिए अपमानजनक है, जिन्होंने लाइक्स दिलाने में भाग लिया है। मैं फिर कभी पिज्जा हट नहीं जाऊंगा।"

ट्वविटर पर फ्री पिज्जा मांगने वालों की बाढ़ आई
इसके बाद पिज़्ज़ा हट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया। लिखा, "हमें मुफ्त पिज़्ज़ा के लिए बड़ी संख्या में मैसेज मिल रहे हैं। एक समय में सबको रिप्लाई देना मुमकिन नहीं है। हमने एक्स्ट्रा लार्ज पिज्जा बनाना बंद कर दिया है।" फिलहाल, जोहाद के ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुल मिलाकर जोहाद और पिज्जा हट सोशल मीडिया पर सनसनी बने हुए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.