बहन की कोरोना से मौत के बाद बदली भाई की नियत, 12 लाख रुपए के जेवर और कैश हड़पे

कानपुर : बहन की कोरोना से मौत के बाद बदली भाई की नियत, 12 लाख रुपए के जेवर और कैश हड़पे

बहन की कोरोना से मौत के बाद बदली भाई की नियत, 12 लाख रुपए के जेवर और कैश हड़पे

Google Image | बहन की कोरोना से मौत के बाद बदली भाई की नियत

बहन की कोरोना से मौत के बाद बदली भाई की नियत, 12 लाख रुपए के जेवर और कैश हड़पे आज कल रिश्ते कैसे हो गये है ये समझ पाना बहुत ही मुश्किल है। अपने सगे संबंधी अपने नही हो रहे। लोगो का रिश्तों से विश्वास उठता जा रहा है।अभी उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक मामला सामने आया है। जहाँ रिश्ते बहुत ही ज्यादा शर्मसार हो गये।यहाँ कोरोना से एक महिला की मौत के बाद उसके भाई ने 12 लाख रुपए के जेवर और कैश हड़प लिए। ये जेवर और कैश बहन ने अस्‍पताल में भर्ती होने से पहले अपने भाई को द‍िया था। महिला के बच्चों ने अपने मामा के खिलाफ कानपुर के कल्याणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया है। महिला के बच्चों का कहना है कि जब तक उनके मामा को सजा नहीं मिलेगी तब तक वो यहां से नहीं जाएंगे। पुल‍िस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

मुंबई के मीरा रोड पर रहने वाली युवती ने बताया कि कानपुर के कल्याणपुर में उसका ननिहाल है। युवती ने बताया कि उसकी मां 25 अप्रैल को मुंबई से अपने भाई अजय के घर आई थी। यहां पर उन्‍हें कोरोना हो गया। कंट्रोल रूम की एंबुलेंस से उन्हें उर्सला जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। युवती ने बताया कि उनकी मां को अस्पताल में ले जाने से पहले उनके भाई अजय ने उनका सारा जेवर और पैसा अपने पास रखवा लिया था।

मां के अस्‍पताल में एडम‍िट होने की सूचना पर वे लोग तुरंत फ्लाइट से कानपुर आ गए और यहां होटल में रुककर अपनी मां का इलाज कराने लगी। इलाज के दौरान 5 मई को महिला की मौत हो गई। आरोप है कि मामा की नियत बहन के जेवर और पैसों पर खराब हो गई थी। युवती ने बताया क‍ि मां का दाह संस्कार करने के बाद जब उसने अपने मामा से जेवर और पैसे मांगे तो मामा ने भांजी को धमकी देकर कुछ भी देने से इनकार कर दिया। युवती ने मामा से हाथ जोड़कर कई बार पैसे मांगे। लेकिन उन्‍होंने इनकार कर दिया। मजबूर होकर उन्होंने अपने मामा के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी। जिस महिला की मौत हुई थी उसके पास 2 लाख का कैश और 12 लाख का जेवर था। जो उसने पहन रखे थे। भांजी ने अपने मामा और उसके परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दिया है। अब पुलिस सख्ती से जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.