जीएम ने दिया रेल सलाहकार समिति को भरोसा, बहाल होगी अयोध्या इंटरसिटी 

कानपुर सेंट्रल से बाराबंकी और टूंडला तक चलेंगी ट्रेनें : जीएम ने दिया रेल सलाहकार समिति को भरोसा, बहाल होगी अयोध्या इंटरसिटी 

जीएम ने दिया रेल सलाहकार समिति को भरोसा, बहाल होगी अयोध्या इंटरसिटी 

Google Image | Symbolic Image

Kanpur : कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से बांदा-कबरई, बाराबंकी वाया लखनऊ, इटावा, टूंडला और झांसी की एक-एक रोजाना लोकल ट्रेन चलाने का आश्वासन उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सतीश कुमार ने दिया है। रेलवे परामर्शदात्री समिति के सदस्य विजय मिश्र से मुलाकात में उन्होंने अनवरगंज स्टेशन से चलने वाली अयोध्या इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी बहाल करने की बात कही है।

जीएम ने बताईं समस्याएं
जीएम ने बताया कि कानपुर देहात में रूरा रेलवे स्टेशन के तीन किलोमीटर के क्षेत्र में दो लाख की आबादी है। यहां पर रेलवे ओवरब्रिज का काम लटका है। क्रॉसिंग बंद होने से जाम लगता है। पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर स्वचलित सीढ़ी और लिफ्ट का काम तेज कराने, अनवरगंज स्टेशन से जीटी रोड तक खराब मार्ग को दुरुस्त कराने, अनवरगंज स्टेशन के बगल में बने शौचालय से आने जाने वाले यात्रियों को दुर्गंध से परेशानी होती है। इसे दूसरी जगह स्थानांतरित करने की मांग की। इसके अलावा घाटमपुर रेलवे स्टेशन पर जल निकासी पुलिया बनने से बंद है। इससे यात्रियों को परेशानियां होती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.