सिंधी समाज के युवाओं ने दिया रक्तदान का संदेश

Kanpur : सिंधी समाज के युवाओं ने दिया रक्तदान का संदेश

सिंधी समाज के युवाओं ने दिया रक्तदान का संदेश

Tricity Today | सिंधी समाज के युवाओं ने दिया रक्तदान का संदेश

शहर के सिंधी समाज के युवाओं ने युवा एकता सिंधी समाज की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल होकर रक्तदान किया। इस दौरान समाज के 30 युवाओं ने रक्तदान कर दूसरों को भी इस कार्य के लिए प्रेरित किया। भगवान झूलेलाल मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में रक्तदान कर समाज में जरूरतमंदों की सहायता करने का भी संकल्प लिया गया।

झूलेलाल मंदिर पी रोड रामबाग कानपुर में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुआत साईं रमेश लाल (बाबा  तोला राम दरबार) ने की। कार्यक्रम में कानपुर बार एसोसिएशन/लायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व मंत्री का भी सहयोग रहा। समारोह में युवा एकता सिंधी समाज के अध्यक्ष धर्मेंद्र फतवानी ने कहा कि रक्तदान महादान है।

इस दान से सिंधी समाज के युवा किसी भी असहाय व जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता कर जीवन दान दे सकते हैं। महामारी के बाद समाज में जीवन का महत्व काफी अधिक बढ़ गया है। इसलिए रक्तदान के प्रति सभी को प्रेरित होकर इस मुहिम के साथ जुड़ना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान दीपक वलेचा, किशोर लालवानी, हनी कृपलानी, कमल सहजवानी, महेश बागवानी, नितेश सोनी, हंसराज बागवानी व ईशांत गुलजानी आदि उपस्थित रहे। इन लोगों ने कार्यक्रम में आए लोगों को रक्तदान का महत्व भी बताया।

कार्यक्रम में आह्वान भी हुआ कि सिंधी समाज के युवा घर घर जाकर युवाओं को रक्तदान के प्रति प्रेरित करेंगे। इसके अलावा बालिकाओं की शिक्षा के लिए भी समाज में जागरूकता फैलाई जाएगी। कार्यक्रम में युवाओं ने भविष्य में होने वाले आयोजनों के लिए अपना पंजीकरण भी कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.