टीम में मेरठ के खि​लाड़ियों का बोलबाला, करन शर्मा के हाथों होगी कमान

सैयद मुश्ताक अली टीटी-20 ट्रॉफी : टीम में मेरठ के खि​लाड़ियों का बोलबाला, करन शर्मा के हाथों होगी कमान

टीम में मेरठ के खि​लाड़ियों का बोलबाला, करन शर्मा के हाथों होगी कमान

Google Image | सैयद मुश्ताक अली टीटी-20 ट्रॉफी

Kanpur News : सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मेरठ के खिलाड़यों का बोलबाला है। टीम की कमान करन शर्मा के हाथों में होगी। बीसीसीआई की घरेलू टी-20 सीरीज सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में यूपी की टीम का ऐलान उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने मंगलवार देर रात कर दिया। टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और दिल्ली से उत्तर प्रदेश की टीम में शामिल हुए नितीश राणा को जगह दी गई है। उत्तर प्रदेश देहरादून में दिल्ली के खिलाफ 16 अक्टूबर को अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

स्वास्तिक चिकारा और अटल बिहारी को भी मौका
सात दिवसीय कैंप के समापन के बाद घोषित टीम में 18 सदस्य शामिल किए गए हैं। इसमें यूपी टी-20 लीग की खोज रहे धाकड़ बल्लेबाज स्वास्तिक चिकारा और सर्वाधिक विकेट लेकर पर्पल कैप हासिल करने वाले तेज गेंदबाज अटल बिहारी राय को भी मौका दिया गया है। टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ युवाओं के तालमेल का ध्यान रखा गया है। भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए लगातार घरेलू श्रृंखला से जुड़े रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में उत्तर प्रदेश की ओर से तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे। नितीश राणा मध्य क्रम की बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। यूपी टी-20 लीग में नोएडा सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले भुवनेश्वर और नीतीश ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था।

ये होगी यूपी की टीम 
कप्तान करन शर्मा, विकेट कीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल, रिंकू सिंह, नितीश राणा, माधव कौशिक, यश दयाल, समीर रिजवी, स्वास्तिक चिकारा, अभिषेक गोस्वामी, आराध्य यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहसिन खान, शिव सिंह, प्रिंस यादव, जसमेर धनकर, कार्तिक त्यागी और अटल बिहारी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.