11 दिन बाद सांसद का बेटा पहुंचा कोतवाली, पुलिस ने नोटिस भेजकर तलब किया

Lucknow Breaking: 11 दिन बाद सांसद का बेटा पहुंचा कोतवाली, पुलिस ने नोटिस भेजकर तलब किया

11 दिन बाद सांसद का बेटा पहुंचा कोतवाली, पुलिस ने नोटिस भेजकर तलब किया

Tricity Today | आयुष किशोर पहुंचा कोतवाली

लखनऊ के मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर के फायरिंग मामले में पुलिस ने नोटिस भेजकर आयुष को तलब किया था। जिसके बाद रविवार दोपहर सांसद पुत्र मड़ियांव थाने पहुंचा है। दरअसल, आयुष के खिलाफ खुद पर फायरिंग कराने का आरोप है। इसी के चलते मड़ियाव पुलिस ने आयुष के खिलाफ 120 बी, 420, 505 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज है।

कोर्ट से ले रखा है गिरफ्तारी पर स्टे
बता दें कि आयुष ने बीते दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ से अपनी गिरफ्तारी पर स्टे ले रखा है। उस दौरान उसने कहा था कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर मार पीट कर जेल भेजना चाहती है। इसलिए वह पुलिस को नहीं बल्कि कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है। इसको लेकर इंस्पेक्टर मड़ियांव ने कहा था कि अगर आयुष कोर्ट में सरेंडर करने चाहता है, तो उन्हें इससे कोई आपत्ति नही है। जिसके बाद कोर्ट ने आयुष की सीधे गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

यह था पूरा मामला
दरअसल, बीती 3 मार्च को मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर के ऊपर फायरिंग हुई थी। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फयरिंग कराने की साजिश रची। जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, पुल‍िस को आयुष की तलाश थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.