फिल्म सिटी जैसी खासियत देख आपका भी मन हो जाएगा खुश

देखिए उत्तर प्रदेश का पहला WhatsApp पार्क : फिल्म सिटी जैसी खासियत देख आपका भी मन हो जाएगा खुश

फिल्म सिटी जैसी खासियत देख आपका भी मन हो जाएगा खुश

Tricity Today | WhatsApp पार्क

Lucknow News : इस वक्त इंसान मोबाइल फोन के बिना नहीं रह पाते हैं कोई भी काम करना हो तो मोबाइल की जरूरत होती है। ऐसे में एप्लीकेशन की बात की जाए तो व्हाट्सएप (WhatsApp) सबसे पसंदीदा एप्लीकेशन माना जाता है। हर किसी के फोन में आपको व्हाट्सएप जरूर मिलेगा। ऐसे में अगर यह व्हाट्सएप असल जिंदगी में देखने को मिले तो कैसा लगेगा। यूपी के लखनऊ शहर में अब व्हाट्सएप को असल दुनिया में लाने के लिए एक पार्क बनाया गया रहा है। इसके साथ ही आपको इस पार्क में डोरेमोन और बॉलीवुड मूवी की झलक भी देखने को मिलेंगी। इसका उद्घाटन लोकसभा इलेक्शन के रिजल्ट के बाद किया जाएगा।

सेल्फी प्वॉइंट्स से भरा हुआ है पार्क
जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में बने व्हाट्सअप पार्क में असल जिंदगी में आप हंसने और रोने वाले इमोजी को देख सकेंगे। जिसे देखकर आपको लगेगा की मानो आप व्हाट्सप्प की छोटी सी दुनिया देखने को मिलेगी। यह पार्क और कोई नहीं बल्कि लखनऊ शहर का मशहूर पर्यटन स्थल गौतमबुद्ध पार्क है। जिसको बदलकर हैप्पीनेस पार्क या यू कहें व्हाट्सएप पार्क नाम दे दिया गया है। बात करें इस पार्क की खूबसूरती की, तो इसमें प्रवेश करते ही आपको सबसे पहले सामने डोरेमोन की एक बड़ी सी लंबी आकृति नजर आएगी, जो सेल्फी प्वॉइंट है। इसके अलावा एक  लंबा सा स्कूटर नजर आएगा वह भी सेल्फी प्वॉइंट है। इसके आगे जाएंगे तो आपको कुछ-कुछ होता है, हम साथ साथ हैं और 3 ईडियट्स जैसे सेल्फी प्वाइंट नजर आएंगे। 

सेल्फी पॉइंट्स से भरा हुआ पार्क 
यही नहीं, व्हाट्सएप में मौजूद हंसने, रोने और चिढ़ाने वाला इमोजी भी नजर आएंगे। पार्क में एक वॉल पेंटिंग भी बनाई गई है, जिस पर लखनऊ से जुड़ी हुई कई खूबियां आपको देखने के लिए मिलेंगी। इसके अलावा आपको चारों ओर हंसते हुए चेहरे नजर आएंगे। इस पार्क में एक कैंटीन भी है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों के जरिए खाने का आदेश आप दे सकते हैं। यही नहीं फिल्म सिटी भी बनाई गई है, जिसमें लाइट, कैमरा और एक्शन है। डायरेक्ट की कुर्सी है। कुल मिलाकर कहा जाए तो यह पार्क पूरी तरह से सेल्फी पॉइंट्स से भरा हुआ है।

अन्य खबरे