गोमती नगर की झील में डूबकर एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत, घटना से पहले दोस्तों के साथ की थी पार्टी

लखनऊ से बड़ी खबर : गोमती नगर की झील में डूबकर एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत, घटना से पहले दोस्तों के साथ की थी पार्टी

गोमती नगर की झील में डूबकर एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत, घटना से पहले दोस्तों के साथ की थी पार्टी

Tricity Today | घटनास्थल

Lucknow : राजधानी लखनऊ में चिनहट थाना क्षेत्र के कठौता झील में डूबने से बुधवार सुबह एक छात्र की मौत हो गई। मृतक प्रबल राजपूत (22) गोमतीनगर इलाके एमिटी यूनिवर्सिटी में बीकॉम ऑनर्स का छात्र था। पुलिस के मुताबिक, मृतक देर रात पार्टी करने के बाद झील के पास अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठा था। उसी दौरान जेब से अचानक उसका मोबाइल फोन पानी में गिर गया। जिसे निकालने के लिए वह नीचे गया लेकिन जगंदगी (काई) लगी होने के कारण उसका पैर फिसल गया। जिससे वह डूबने लगा तो उसके साथ मौजूद दोस्तों ने उसे निकालने की कोशिश की लेकिन उसे निकाल नहीं सके। आसपास मौजूद लोगों की मदद से उसे झील से निकालकर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ्लैट में देर रात तक की गई पार्टी
एडीसीपी पूर्वी मोहम्मद कासिम आब्दी ने बताया कि प्रबल राजपूत मूल रूप से लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ का निवासी है। जो लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी में एम कॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रहा था। मृतक यूनिवर्सिटी के पास ही किराए के फ्लैट में रहता था। मंगलवार रात प्रबल दोस्तों संग मूवी देखने गया था। वहां से लौटकर देर रात तक तक फ्लैट में दोस्तों के साथ पार्टी की गई। इसके बाद घूमने चले गए। वहीं बुधवार सुबह करीब 5:30 बजे को प्रबल दोस्तों के साथ कठौता झील के किनारे गया था। 

मोबाइल निकालने के चक्कर में फिसल गया पैर
जहां पर उसका मोबाइल फोन झील में गिर गया। जिसे निकालने के लिए प्रबल नीचे गया। लेकिन झील में काई और गहरी होने की वजह से डूब गया।आस-पास मौजूद लोगों की मदद से उसके साथी छात्रों ने उसे बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर छात्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल प्रथम दृष्टया झील में डूबने की बात सामने आई है। पुलिस की पूछताछ में मृतक के दोस्तों ने भी झील में डूबने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.