सांसद की बहू अंकिता ने मुख्यमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग, जानिए पूरा मामला

Lucknow News: सांसद की बहू अंकिता ने मुख्यमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग, जानिए पूरा मामला

सांसद की बहू अंकिता ने मुख्यमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | अंकिता

लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर का गोलीकांड मामला लगातार तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। मंगलवार देर रात मड़ियाओं थाने में मौजूद अंकिता सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच और नार्को टेस्ट की मांग करते हुए गुहार लगाई है। अंकिता ने कहा कि आयुष और आदर्श का नार्को टेस्ट हो जाये तो पूरी सच्चाई सामने आ जायेगी। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें अब पुलिस पर भरोसा नहीं रहा, क्योंकि आयुष के पिता बीजेपी से सांसद है और इसलिए जांच में पुलिस द्वारा कुछ भी दिखाया जा सकता है। 

अंकिता ने मंगलवार को बीजेपी सांसद कौशल किशोर से अपनी जान को खतरा होने की बात पुलिस से बताई थी। जिसके बाद अंकिता की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह के मुताबिक इस पूरे मामले की हर एक बिंदु की जांच की जा रही है।

आयुष ने वीड‍ियो जारी कर पत्‍नी पर लगाए संगीन आरोप
आयुष ने वीडियो जारी कर कहा कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी। वीडियो में आयुष ने अपनी पत्नी अंकिता और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया है।

भाजपा सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली?
लखनऊ में बीते 2 मार्च की रात करीब 2:30 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी थी। गोली लगने से मामूली रूप से घायल आयुष को ट्रॉमा सेंटर लाया गया, कुछ ही देर में प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें आयुष के साले की हरकत संदिग्ध लगी। पुलिस ने आयुष के घर की तलाशी की तो वो पिस्टल बरामद हो गई, जिससे हमला किया गया था। इसके बाद आयुष के साले ने बताया कि उसने अपने जीजा के कहने पर ही उस पर गोली चलाई थी, जिससे किसी और को फंसाया जा सके। इसके बाद से आयुष फरार चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.