अपर्णा यादव ने सपा पर बोला हमला, कहा- भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे गुंडे

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : अपर्णा यादव ने सपा पर बोला हमला, कहा- भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे गुंडे

अपर्णा यादव ने सपा पर बोला हमला, कहा- भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे गुंडे

Google Image | Aparna Yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बचा है प्रदेश में 10 फरवरी से प्रथम चरण के मतदान शुरू होंगे। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। वहीं समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव यूपी चुनाव के प्रचार के लिए उतर गईं हैं। इसी कड़ी में बाराबंकी पहुंची अपर्णा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के गुंडे भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे है।

भाजपा का साथ देकर पीएम और सीएम के हाथों को करें मजबूत
अपर्णा ने आगे कहा कि जिस तरह से उनके ससुर और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया, उसी तरह आप सब बीजेपी को आशीर्वाद दीजिए जिससे प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि जब राजपूतों की सेनाएं युद्ध के लिए निकलती थीं, तो यादव उनका नेतृत्व किया करते थे। अब समय आ गया है कि पूरी यादव बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और सीएम योगी के हांथो को मजबूत करे। उन्होंने भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र किया। वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की सराहना की।

यादव समाज से की अपील
अपर्णा ने यहां खौस तौर यादव मतदाताओं से भी बीजेपी को वोट देने की अपील की। उन्होंने दावा किया जब राजपूतों की सेनाएं युद्ध के लिए निकलती थी तो यादव उनका नेतृत्व किया करते थे। अब समय आ गया है कि पूरी बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और सीएम योगी के हाथो को मजबूत करे। अपर्णा ने अपने भाषण में मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र किया। जातिवाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि 'मैं यादव हूं, जैसे राम के पिता दशरथ थे वैसे मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.