प्राधिकरण के कर्मचारियों और परिजनों को लगेगा टीका, डीएम अभिषेक प्रकाश ने लिया जायजा

Lucknow: प्राधिकरण के कर्मचारियों और परिजनों को लगेगा टीका, डीएम अभिषेक प्रकाश ने लिया जायजा

प्राधिकरण के कर्मचारियों और परिजनों को लगेगा टीका, डीएम अभिषेक प्रकाश ने लिया जायजा

Tricity Today | डीएम अभिषेक प्रकाश ने लिया जायजा

यूपी की राजधानी लखनऊ में बढ़ते कोरोना संक्रमण से आम आदमी के साथ सरकारी विभागों के कर्मचारी न केवल बड़ी संख्या मे संक्रमित हुए बल्कि कई कर्मचारियों को जान भी गवानी पड़ी। जिसके चलते प्रदेश सरकार के निर्देशन में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और प्राधिकरण उपाध्यक्ष के आदेश के बाद सोमवार से प्राधिकरण परिसर में दो बूथ बनाये गए है जिसमे 18 से 44 वर्ष की आयु व इससे अधिक आयु के लोगो को वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया गया है। जिसमे कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों का वैक्सीनेशन किया जाना सुनिश्चित किया गया है।

 वैक्सीनेशन के साथ-साथ लखनऊ विकास प्राधिकरण की तरफ से कम्युनिटी किचन की भी आज से एक बार फिर शुरुआत की गई है, जिससे अस्पतालों में अपने मरीजो को इलाज दिलाने वाले तीमारदारों तक कम्युनिटी किचन के माध्यम से भोजन मुहैया कराया जाएगा। वैक्सीनेशन और कम्युनिटी किचन दोनो ही जगह का निरीक्षण जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने करते हुए वैक्सीनेशन पर जोर देने के साथ ही लोगो तक भोजन मुहैया कराने के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं।

नोएडा प्राधिकरण ने भी की मांग
आपको बता दें कि नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए डीएम को पत्र लिखा है। हालांकि इस पर कोई भी जवाब नहीं है। नोएडा प्राधिकरण मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु माहेश्वरी ने डीएम सुहास एलवाई को पत्र लिखते हुए कहा है कि नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी दिन रात मेहनत करके नोएडा शहर के लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। ऐसे में नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण होने का खतरा है। इसलिए नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों के कोरोना वैक्सीनेशन के लिए कैंप का आयोजन किया जाए।

नोएडा प्राधिकरण के सामने चल रहा वैक्सीनेशन कैंप 
नोएडा प्राधिकरण के सामने इंदिरा गांधी कला केंद्र में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें अभी तक हजारों पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है। जिले के डीएम सुहास एलवाई ने पत्रकारों के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया है। नोएडा मीडिया क्लब के चेयरमैन पंकज पाराशर ने उत्तर प्रदेश सरकार और जिलाधिकारी से पत्रकारों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मांग की थी। इसके बाद पत्रकारों के लिए यह विशेष कैंप का आयोजन किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.