ओमप्रकाश राजभर का बड़ा आरोप, कहा- मेरी हत्या कराना चाहते हैं सीएम योगी, चुनाव आयोग से की ये मांग

Lucknow : ओमप्रकाश राजभर का बड़ा आरोप, कहा- मेरी हत्या कराना चाहते हैं सीएम योगी, चुनाव आयोग से की ये मांग

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा आरोप, कहा- मेरी हत्या कराना चाहते हैं सीएम योगी, चुनाव आयोग से की ये मांग

Tricity Today | ओमप्रकाश राजभर ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा

Luknow : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने आरोप लगाया कि योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने नामांकन के दौरान काले कोट वाले गुंडे भेजे। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि भाजपा हमारी पिछड़ों की लड़ाई से डर गई है और हमें नुकसान पहुंचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हम अपने हक के लिए आगे लड़ते रहेंगे। मेरी हत्या भी हो जाए, तब भी यह लड़ाई जारी रहेगी। इस घटना पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।

प्रशासन की मिलीभगत से हुआ हमला
सुहेलदेव समाज पार्टी चीफ ओमप्रकाश राजभर ने नामांकन के दौरान हुए विरोध को उन पर हमला करार दिया है। राजभर ने वाराणसी में हुई अभद्रता के मामले में भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि मैं सोमवार को वाराणसी से जिंदा बचकर आया। वाराणसी में जो भी घटना घटी, वह सब बीजेपी के इशारे पर किया गया। भाजपा के गुंडों ने मेरे ऊपर हमला किया। बीजेपी और पुलिस प्रशासन को घेरते हुए उन्होंने कहा कि उनके निर्देश पर इस प्रकार का कार्य किया गया। राजभर ने कहा कि ये हमला डीएम और प्रशासन की मिलीभगत से हुआ है। ओपी राजभर ने उनके और उनके बेटे अरविंद राजभर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। राजभर ने वाराणसी के प्रशासन पर सीएम योगी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

बेटे के नामांकन के दौरान हुआ था विरोध
ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से सुभासपा के प्रत्याशी हैं। ओमप्रकाश राजभर जब अरविंद को लेकर नामांकन दर्ज कराने पहुंचे तो भाजपा समर्थकों और अधिवक्ताओं ने उनका विरोध किया। राजभर की शिकायत पर वाराणसी के कैंट थाने में अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। विरोध करने वालों ने कहा कि राजभर लगातार विवादित बयान देकर लोगों की भावनाएं भड़काते रहते हैं। इसलिए उनका विरोध किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.