कैबिनेट मंत्री रविंद्र जयसवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने मुकदमा खारिज करने से किया इंकार

उत्तर प्रदेश : कैबिनेट मंत्री रविंद्र जयसवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने मुकदमा खारिज करने से किया इंकार

कैबिनेट मंत्री रविंद्र जयसवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने मुकदमा खारिज करने से किया इंकार

Tricity Today | Cabinet Minister Ravindra Jaiswal

Uttar Pradesh News : यूपी सरकार के मंत्री रविंद्र जयसवाल को कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। इलाहाबाद की विशेष MP/MLA कोर्ट ने मंत्री के खिलाफ दर्ज आपराधिक मुकदमे की अर्जी को खारिज करने से इंकार कर दिया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान आंध्रा पुल को जाम करने, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने के मामले रविन्द्र जायसवाल के खिलाफ 2007 में केस दर्ज हुआ था। 

कोर्ट में पेश होने के दिये आदेश
इस मामले में अभियोजन ने कहा था कि अभियुक्त एक जनप्रतिनिधि हैं। वह सरकार में मंत्री है। इस मामले में उनके खिलाफ ऐसे कोई भी सबूत नहीं मिले जिनके जरिए उन्हें सजा मिल सके। स्पेशल जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को वाद वापसी के मामले में अर्जी खारिज कर दी। इस मामले में कोर्ट ने उन्हें 11 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है।

ये है पूरा मामला
12 सितंबर 2007 को चेतगंज थानाध्यक्ष बुध सिंह चौहान ने कहा था कि कैंट की विधायक ज्योतसना श्रीवास्तव और विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र जायसवाल ने अपने समर्थकों के साथ मिल कर आंध्रा पुल जाम किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जब पुलिस इस मामले में जाम खुलवाने के लिए गई तो गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में 23 लोगों को नामजद किया गया था और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.