यूपी के स्वास्थ्य विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, जानिए कौन बना सिविल और बलरामपुर अस्पताल का निदेशक

बड़ी खबर : यूपी के स्वास्थ्य विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, जानिए कौन बना सिविल और बलरामपुर अस्पताल का निदेशक

यूपी के स्वास्थ्य विभाग में चली तबादला एक्सप्रेस, जानिए कौन बना सिविल और बलरामपुर अस्पताल का निदेशक

Google Image | Symbolic Photo

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में प्रादेशिक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के निदेशक व अपर निदेशक स्तर के अधिकारियों का मंगलवार को तबादला किया गया है। जिससे अब राजधानी लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) और बलरामपुर अस्पताल को निदेशक मिल गए। स्वास्थ्य महानिदेशालय में निदेशक (पैरामेडिकल) डॉ. आलोक कुमार श्रीवास्तव को बलरामपुर अस्पताल व ओपेक चिकित्सालय कैली बस्ती के निदेशक डॉ. अरुण प्रकाश चतुर्वेदी को सिविल अस्पताल का निदेशक बनाया गया है। 

इनको मिली ये जिम्मेदारी
वहीं, बलरामपुर अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. प्रमोद जोशी को सीएमएस जिला अस्पताल प्रयागराज, सिविल के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. शेषनाथ पांडेय को अपर निदेशक मुख्यालय, सिविल के डॉ. नीलांबर श्रीवास्तव को अपर निदेशक परिवार कल्याण, एसएन मेडिकल कालेज से सीएमएस डा. भारत भूषण को राज्य चिकित्सा विशि विशेषज्ञ लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है। इसके साथ ही अपर निदेशक डॉ. गिरजा शंकर बाजपेई को अपर निदेशक परिवार कल्याण लखनऊ की जिम्मेदारी दी गई है। 

यूपी में 80 नए मामले दर्ज किए गए
मंगलवार को दोपहर 3:00 बजे राज्य के महामारी कंट्रोल रूम की ओर से रिपोर्ट जारी की गई है, जिसमें बताया गया है कि पिछले 24 घंटों के दौरान 80 नए मामले दर्ज किए गए हैं। आज सबसे ज्यादा गौतमबुद्ध नगर में 28, लखनऊ में 11, गाजियाबाद में 12, मेरठ में 3, प्रयागराज में 5, मथुरा में 3, अलीगढ़ में 2, रायबरेली में 2, बाराबंकी में 3, देवरिया, झांसी, रामपुर, बदायूं, सहारनपुर, एटा, बस्ती, कासगंज, हापुड़, कौशांबी और वाराणसी में एक-एक कोरोना का मामले सामने आए हैं। इनमे से सबसे ज्यादा खराब स्थित गौतमबुद्ध नगर, लखनऊ और गाजियाबाद की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.