चोरी-चुपके लखनऊ कोर्ट पहुंची मशहूर डांसर सपना चौधरी, 2018 में हुआ था मुकदमा दर्ज

बड़ी खबर : चोरी-चुपके लखनऊ कोर्ट पहुंची मशहूर डांसर सपना चौधरी, 2018 में हुआ था मुकदमा दर्ज

चोरी-चुपके लखनऊ कोर्ट पहुंची मशहूर डांसर सपना चौधरी, 2018 में हुआ था मुकदमा दर्ज

Google Image | Sapna Choudhary

Lucknow : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी  मंगलवार को लखनऊ कोर्ट में पेश हुई। सपना मास्क लगाकर लखनऊ एसीजेएम 5 की कोर्ट में पहुंची जहां पर उन्होंने कोर्ट से अपना एनबीडब्ल्यू रिकॉल कराया। इसके चुपचाप चली गई। बता दें कि अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में डांडिया नाइट कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें 25 सौ का टिकट देकर लोग पहुंचे थे। लेकिन इस शो में सपना चौधरी ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

सपना समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुआ था केस
इसके बाद आयोजक ने कार्यक्रम को रद्द कर दिया। अलग-अलग जगहों से पहुंचे लोगों ने इस दौरान वहां पर जमकर हंगामा भी किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसी तरह से आक्रोशित जनता को शांत कराया। वहीं कुछ लोगों ने लखनऊ के आशियाना थाने में सपना चौधरी समेत 6 आयोजकों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। सपना इस मामले में पेशी पर नहीं आराहीं थीं। जिसके बाद कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू जारी किया था।

टिकट धारकों को नहीं वापस किए गए रुपए
बता दें कि 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर 3:00 बजे से रात 10:00 बजे तक स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था। जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से खरीदे गए। इस कार्यक्रम कुछ देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे लेकिन सपना चौधरी रात 10:00 बजे तक नहीं आई। इस पर वहां खूब हंगामा हुआ। वहीं टिकट धारकों को पैसे भी वापस नहीं किए गए। कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.