दवा कारोबारी के घर डकैती में शामिल नाबालिग समेत चार गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

Lucknow News: दवा कारोबारी के घर डकैती में शामिल नाबालिग समेत चार गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

दवा कारोबारी के घर डकैती में शामिल नाबालिग समेत चार गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

Tricity Today | दवा कारोबारी के घर डकैती में शामिल नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

लखनऊ के अलीगंज सेक्टर-बी में रहने वाले दवा कारोबारी दिनेश अग्रवाल के घर बुधवार रात हुई डकैती का पुलिस ने खुलासा करते हुए इस घटना में शामिल एक नाबालिग और मास्टरमाइंड समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से मुख्य आरोपी छमाशील उर्फ अमन दवा कारोबारी का पुराना नौकर रह चुका है। 

लूट के बाद गर्लफ्रेंड के खाते में डाली थी रकम
एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक बुधवार की रात को मास्टरमाइंड क्षमाशील उर्फ अमन और विकास ने वारदात को अंजाम दिया था। लूटपाट करने के बाद बृहस्पतिवार को रकम का बंटवारा भी नहीं किया था। क्षमाशील उर्फ अमन ने अपने गर्लफ्रेंड के खाते में 1.70 लाख रुपये जमा कर दिये थे। ताकि लूटपाट के बाद पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद भी रकम बच जाए। लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उसकी एक न चली। उसके पास से पुलिस ने खाते में जमा किये जाने वाली रकम की रसीद बरामद कर ली। पुलिस ने इस रुपये के निकासी पर रोक लगाने के लिए बैंक के अधिकारियों को पत्र भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में एक सेवानिवृत्त वन अधिकारी का बेटा भी शामिल हैं। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अभी इस मामले में नौकर अनिल और सुरक्षाकर्मी राकेश की भूमिका की जांच पड़ताल की जा रही है।

डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर के मुताबिक पुराने नौकर सीतापुर के महमूदाबाद के सहदेवा का रहने वाला क्षमाशील उर्फ अमन ने अपने साथी बाराबंकी के बिलौली महराजा का सचिन कुमार, चिनहट दयाल फार्म का रहने वाला सुयश उफ्र शुभम सिंह और एक नाबालिग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लुटेरों के पास से 4.25 लाख रुपये नकदी 1.70 लाख रुपये बैंक खाते में जमा करने की रसीद और एक कार बरामद की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.