जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

लखनऊ : जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

Google Image | जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ मे जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने  कमिश्नर संजय शुक्ला की लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

संजय शुक्ला मूलरुप से आजमगढ़ जिले के रहने वाले थे और जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर थे। उनकी तैनाती वाराणसी जिले मे हुई थी। उनके घर में 6 मई को चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें लाखों रुपए के जेवरात व नकदी साफ हो गये थे। वारदात के बाद ही वह वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे। सोमवार को उनको कार्यालय में वापस ज्वाइन करना था। लेकिन उन्होंने सोमवार देर रात 12 बजे लखनऊ स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लोगो का कहना है कि चोरी के बाद से वे डिप्रेशन में थे।

संजय शुक्ला का परिवार लखनऊ के गोमतीनगर स्थित सरयू अपार्टमेंट में रहता है। सोमवार रात परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद अपने कमरे में सोने चले गये। रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे की तरफ भागे। कमरे में संजय शुक्ला बेड पर खून से लथपथ पड़े थे। जल्दी जल्दी में परिवार वाले उनको लेकर पास के अस्पताल मे गये। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभी पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दिया है। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने की सूचना है। हालांकि अभी तक सुसासइड के कारण के बारे में पता नहीं चल सका है। फिहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.