भाई को राखी बांधकर वापस जा रही थी ससुराल, गैस से लदे ट्रक ने रौंदा हुई मौत

लखनऊ : भाई को राखी बांधकर वापस जा रही थी ससुराल, गैस से लदे ट्रक ने रौंदा हुई मौत

भाई को राखी बांधकर वापस जा रही थी ससुराल, गैस से लदे ट्रक ने रौंदा हुई मौत

Tricity Today | गैस से लदे ट्रक ने रौंदा हुई मौत

LUCKNOW : 22 अगस्त को पूरा देश रक्षाबंधन का पर्व बना रहा था। भाई और बहन एक दूसरे के पास जाकर राखी बंधवा रहे थे। इसी बीच लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र से दुखद खबर सामने आई है, जिसमें सोमवार को बाइक सवार महिला उन्नाव से अपने भाई को राखी बांधकर वापस अपने ससुराल जा रही थी। तभी पिकनिक स्पॉट रोड पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से रेनू बाला श्रीवास्तव की दर्दनाक मौत हो गई। 

गैस से लदे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा
इंस्पेक्टर गुडंबा फरीद अहमद ने बताया कि सीतापुर के महमूदाबाद निवासी रेनू बाला श्रीवास्तव अपने पति के साथ उन्नाव से अपने तीन बच्चों के साथ ससुराल के लिए वापस आ रही थी उसी दौरान पिकनिक स्पॉट रोड पर गैस से लदे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। जबकि पति और बच्चे सकुशल है मृतका का सीतापुर में ससुराल है। उन्नाव से अपने भाई को राखी बांध कर वापस लौट रही थी उसी दौरान यह हादसा हो गया।

मोटरसाइकिल पर सवार थे 5 लोग
पति की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि एक ही मोटर साइकिल पर कुल 5 लोग सवार थे जिसमें पति पत्नी और दो बेटियों के साथ एक बेटा भी था। मां की मौत की खबर बच्चों को जैसे ही मिली वह सब दंग रह गए और रोते बिलखते बच्चे मां के जाने के गम में डूब गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.