जम्मू एयरपोर्ट में बम धमाके के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

Lucknow : जम्मू एयरपोर्ट में बम धमाके के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

जम्मू एयरपोर्ट में बम धमाके के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

Tricity Today | लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट

Lucknow : जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में ब्लास्ट के बाद अब लखनऊ चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। परिसर में आने जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही एयरपोर्ट परिसर के चारों तरफ सीआईएसएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को तैनात कर दिया गया है, सभी संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

5 मिनट में हुए दो बम धमाके
जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में रविवार को दो धमाका हुए हैं। धमाका कैसे हुआ इसकी अभी जांच हो रही है। संदिग्ध धमाके में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस और फोरेंसिक टीम एयरपोर्ट पर धमाके की जांच में जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि धमाका देर रात करीब 2 बजे हुआ। 5 मिनट के अंदर 2 धमाकों से हड़कंप मच गया। सुरक्षा एजेंसियों ने आधिकारिक बयान में बताया कि एक धमाका हुआ जिसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है। 



एयरफोर्स स्टेशनों पर बढ़ाई गई सुरक्षा
जम्मू एयरफोर्स स्टेशन, उधमपुर समेत सभी एयरफोर्स स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू में हाई अलर्ट है। माता वैष्णो देवी धाम के साथ ही अन्य प्रमुख स्थलों की सुरक्षा कड़ी की गई है। इसके साथ ही साथ सभी एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.