यूपी भाजपा कार्यालय पर बुलाई गई हाई लेवल बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

यूपी विधानसभा 2022 : यूपी भाजपा कार्यालय पर बुलाई गई हाई लेवल बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

यूपी भाजपा कार्यालय पर बुलाई गई हाई लेवल बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Google Image | राज्य मुख्यालय में पदाधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक

Lucknow : उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी तरह सक्रिय हो चुके हैं। सूत्रों के अनुसार, यूपी भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा करने के लिए गुरुवार यानी आज पार्टी के राज्य मुख्यालय में पदाधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक निर्धारित की है। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, संगठन महासचिव सुनील बंसल, सह प्रभारी यूपी, महासचिव, राज्यमंत्री समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

विधानसभा चुनाव के लिए बेहद अहम बैठक
यह विधानसभा चुनाव के लिए बेहद अहम मानी जा रही बैठक आज शाम तक चलेगी। आज की बैठक में इन मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी विधानसभा चुनाव समेत तमाम मौजूदा मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी। मुद्दों में राजभवन से जारी होने वाली विधान परिषद के लिए चार उम्मीदवारों की सूची में देरी शामिल है। अंतिम कैबिनेट विस्तार में भी देरी हुई है। सूत्रों के मुताबिक निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद और सुहेलदेव राजभर पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर एक स्टिंग ऑपरेशन में पकड़े गए हैं, इस पर भी चर्चा होगी।

11 सितंबर से बूथ स्तर पर पार्टी को किया जाएगा मजबूत
भाजपा बूथ स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए 11 सितंबर से बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के 27 हज़ार से अधिक शक्ति केंद्रों को संबोधित कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। बता दे की बीजेपी का यह कार्यक्रम 27 अगस्त को प्रस्तावित था लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.