शोले फिल्म के डायलॉग से केजरीवाल ने साधा निशाना कहा- PM साइकिल चलाने वालों को कह रहें आतंकवादी

यूपी चुनाव : शोले फिल्म के डायलॉग से केजरीवाल ने साधा निशाना कहा- PM साइकिल चलाने वालों को कह रहें आतंकवादी

शोले फिल्म के डायलॉग से केजरीवाल ने साधा निशाना कहा- PM साइकिल चलाने वालों को कह रहें आतंकवादी

Tricity Today | अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ के कैसरबाग में जनसभा को संबोधित किया

Luknow : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच राजनीतिक दल जनसभाओं के माध्यम से जनता तक अपनी पार्टियों की उपलब्धियों को पहुँचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस और भाजपा के साथ ही आम आदमी पार्टी में यूपी में चुनावी जनसभाएं कर रही है। सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ के कैसरबाग स्थित रिफ़ा-ए-आम मैदान जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने दिल्ली में हुए विकास कार्यों को जनता के बीच साझा किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार ने 400 स्कूल बनवाए हैं जो पूरे देश की सरकारों को मिला लो तब भी उतने नहीं बने होंगे।

पीएम साइकिल चलाने वालों को कह रहें आतंकवादी- केजरीवाल
वह शोले फिल्म में डायलॉग है ना जब सौ-सौ मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है बेटा सो जा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा, पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सारे किसानों का आतंकवादी कहा। और अब सारे गरीब साइकिल चलाने वालों को आतंकवादी कह रहे हैं। जब बटन दबाने जाओ तो बता देना कि बीजेपी वाले आतंकवादी हैं कि गरीब और किसान आतंकवादी हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने रविवार को सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह हैरान थे कि अहमदाबाद ब्लास्ट में आतंकवादियों ने साइकिल का इस्तेमाल क्यों किया। इस आतंकी हमले में फांसी की सजा पाने वाले एक आतंकवादी के पिता के सपा में होने का दावा करते हुए बीजेपी अखिलेश यादव को घेर रही है। 

शोले फिल्म के डायलॉग से केजरीवाल ने साधा निशाना
जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि, हाल ही में दिल्ली में हमने सरकारी स्कूलों में 12000 नए कमरे बनाकर तैयार किए हैं। इन कमरों में इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड, लिफ्ट लाइब्रेरी बनी हुई है। इसके अलावा बड़े हाल और सभागार भी बनाए गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि वह ऐसे आतंकी हैं जिससे भ्रष्टाचारी डरते हैं। इस दौरान उन्होंने शोले फिल्म में गब्बर सिंह के मशहूर डायलॉग का भी अपने तरीके से इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है बेटा सो जा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा।

कहाँ गया 5 लाख करोड़ का बजट-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, आतंकवादी दो तरह के होते हैं, एक वह आतंकवादी होता है जो जनता को डराता है और एक वो आतंकवादी होता है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। केजरीवाल वह आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। यूपी का एक साल का बजट 5 लाख करोड़ है और ये बजट कहा गया जब कोई विकास नही किया आखिर ये पैसा कहा गया। पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी, प्रियंका, अमित शाह, मोदी कह रहें कि केजरीवाल आतंकवादी है। क्या मैं शक्ल से नजर आता हूँ। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि बताइये कोई आतंकवादी स्कूल बनवाता है, कालेज बनवाता है। हॉस्पिटल बनवाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.