पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

LUCKNOW BREAKING : पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

Tricity Today | मौके पर पुलिस बल तैनात

लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन रोड मोड़ के पास मंगलवार सुबह पेड़ से लटकता हुआ संदिग्ध अवस्था में 22 वर्षीय एक युवक का शव मिला है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची निगोहा पुलिस ने शव को उतरवाकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अभय शुक्ला के पास से कई खाली शराब की बोतलें मिली है। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं, परिजनों ने हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है।

शराब की खाली बोतलें मिली
मृतक के चाचा संजय शुक्ला ने बताया कि आज सुबह हमे सूचना मिली कि अभय स्टेशन रोड के पेड़ से लटका है जिसके बाद मौके पर पहुँचे। शव जिस तरह से पतली रस्सी से लड़का था उससे यह पता चलता है कि इसने आत्महत्या नही की है बल्कि हत्या की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि वहां पर बियर और शराब की कई खाली बोतले पड़ी मिली है। मृतक अभय आलमबाग के फिनिक्स मॉल में नौकरी करता था,और कल रात दोस्त के घर रुकने की बात अपनी माँ से कही थी।

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
इंस्पेक्टर निगोहां के मुताबिक आज सुबह पेड़ पर रस्सी से लटकते हुए शव की सूचना मिली मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ खाली शराब की बोतलें भी मिली है जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही हैं मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।फिलहाल परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है तहरीर के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.