कपड़े की दुकान में आग लगने से मचा हड़कम्प, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

Lucknow News: कपड़े की दुकान में आग लगने से मचा हड़कम्प, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

कपड़े की दुकान में आग लगने से मचा हड़कम्प, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

Tricity Today | आग पर काबू पाते दमकल कर्मी

राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित जनपथ मार्केट के बेसमेंट में एक कपडे की दुकान में रविवार की शाम शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर दमकल दस्ता मौके पर पहुंचा। इस बीच पूरे मार्केट में काला धुआं फैल चुका था। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने से किसी तरह की जनहानि की बात सामने नहीं आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज इलाके के जनपथ मार्किट के बेसमेंट में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। इस दौरान उस मार्किट में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं पूरे मार्केट में काला धुआं फैल गया। इस बात की जानकारी आनन-फानन में दुकानदारों ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर देने के साथ ही फायर विभाग को भी सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद से बेसमेंट में घुस कर बढ़ती आग पर काबू पाया।

प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि रविवार की शाम को जनपथ मार्केट के बेसमेंट में 38 नंबर कपड़े की गुलमोहर नाम से दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई थी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने आग को बुझा लिया गया है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। धन हानि का आंकलन किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.