कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कम्प

Lucknow Breaking: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कम्प

कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कम्प

Tricity Today | मौके पर पुलिसकर्मी और ग्रामीण

कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कम्प राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के कलाशर खेड़ा गांव का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर प्रॉपर्टी व संपत्ति को लेकर कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को सोमवार देर रात मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिससे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है।


इंस्पेक्टर निगोहा के मुताबिक लीलाल्शी के 2 बेटे हैं। संजय और संगम। जिसमें छोटा बेटा लखनऊ में नौकरी करता है। अभी जांच चल रही है। तहरीर के अनुसार पैतृक जमीन को बेचने के लिए बेटा दबाव बना रहा था। मृतका लीलाल्शी देवी ने विरोध जताया तो नशे की हालत में संजय ने उनकी हत्या कर दी है। शव को देखकर यह लग रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल मृतका की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगी।

ग्रामीणों के मुताबिक बड़ा बेटा संजय नशे का लती है। वह आये दिन अपनी मां लीलाल्शी से जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। मां जमीन बेचने के लिए तैयार नहीं थी। जिसको लेकर रोजाना शराब के नशे में धुत होकर वह मां से मारपीट करता रहता था। सोमवार रात भी संजय शराब के नशे में धुत होकर मां से जमीन बेचने का दबाव बनाते हुए मां की पिटाई करने लगा। विरोध करने पर साड़ी के पल्लू से मां का गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.