कुरान की 26 आयतें हटाने के मामले में वसीम रिजवी की बढ़ी मुश्किलें, मुस्लिम समुदाय ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की

Lucknow: कुरान की 26 आयतें हटाने के मामले में वसीम रिजवी की बढ़ी मुश्किलें, मुस्लिम समुदाय ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की

कुरान की 26 आयतें हटाने के मामले में वसीम रिजवी की बढ़ी मुश्किलें, मुस्लिम समुदाय ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की

Tricity Today | वसीम रिजवी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते मुस्लिम समुदाय के लोग

  • वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल की है
  • कुरान की 26 आयतों को हटाने से संबंधित है याचिका
शिया वक्फख बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में कुरान की 26 आयतों को हटाने से संबंधित एक जनहित याचिका दाखिल की है। रिजवी ने इसके साथ ही कुछ आयतों को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली बताया है। उन्होंने कहा है कि इन आयतों को कुरान में बाद में शामिल किया गया है। रिजवी की इस याचिका के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसके चलते शनिवार सुबह जोहरी मोहल्ला चौक निवासी अलीम शम्शी ने चौक कोतवाली पहुंचकर वसीम रिजवी के खिलाफ तहरीर दी है। 

इस दौरान शम्शी ने कहा कि वसीम रिजवी बाहरी ताक़तों के इशारे पर देश का माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं। साथ यह भी कहा वह खुद एक हिस्ट्रीशीटर हैं। उनके ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। सीबीआई इनके खिलाफ जांच कर रही है। जल्द ही भ्रष्टाचार में ये जेल जाने वाले हैं।

कुरान से एक हर्फ भी नहीं हटाया जा सकता
मौलाना खालिद रशीद ने उत्त र प्रदेश सरकार से रिजवी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मौलाना कल्बे जव्वाद का कहना है कि वसीम रिजवी यजीद का वंशज है। शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि कुरान से एक हर्फ भी नहीं हटाया जा सकता है। मौलाना सैफ अब्बास ने कहा किसी पार्टी के लिए धर्म को बेचना गलत है। वसीम रिजवी जैसे लोग अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.