लखनऊ को मिली दो फ्लाईओवर की सौगात, लाखों लोगों को जाम से राहत मिलेगी

अच्छी खबरः लखनऊ को मिली दो फ्लाईओवर की सौगात, लाखों लोगों को जाम से राहत मिलेगी

लखनऊ को मिली दो फ्लाईओवर की सौगात, लाखों लोगों को जाम से राहत मिलेगी

Tricity Today | लोकार्पण करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी रहे मौजूद
  • एक नए फ्लाईओवर की आधारशिला भी रखी गई
  • एक और फ्लाईओवर का लोकार्पण किया गया
राजधानी लखनऊ की जनता को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने दिलाने के लिए शुक्रवार को 280 करोड़ के दो फ्लाईओवर परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने लखनऊ की जनता को बड़ी राहत दी है। 

बता दें कि इंजीनियरिंग कॉलेज से मुंशीपुलिया और विकास नगर से कुर्सी रोड के इंटरसेक्शन को टेढ़ी पुलिया चौराहे के नाम से जाना जाता है। इस फ्लाईओवर को फोरलेन बनाया गया है। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र लखनऊ में ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिए पिछले कई वर्षों से कई फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है। इसी क्रम में आज एक और फ्लाईओवर का लोकार्पण किया गया है। साथ ही एक नए फ्लाईओवर की आधारशिला भी रखी गई है। फ्लाईओवर के बनने से जनता के लिए आवागमन सुगम होगा।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि यूपी के विकास योजनाओं के फल अब दिख रहे हैं। जो राज्य बीमारू माना जाता था, वह आज विकास के पथ पर दौड़ रहा है। विकास की नई दिशा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा ही देखने को मिली है। वर्तमान समय की राजनीति के बारे में गडकरी ने कहा कि 21वीं सदी की राजनीति विकास की राजनीति है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.