पहले चलती स्कूटी पर गोद में बैठाया, फिर बीच सड़क Kissing, दूसरे लोग हुए शर्मसार

Lucknow Viral Video : पहले चलती स्कूटी पर गोद में बैठाया, फिर बीच सड़क Kissing, दूसरे लोग हुए शर्मसार

पहले चलती स्कूटी पर गोद में बैठाया, फिर बीच सड़क Kissing, दूसरे लोग हुए शर्मसार

Tricity Today | बीच सड़क पर Kiss

Lucknow : अश्लीलता की हदें पार करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने एक्शन लिया और स्कूटी को सीज कर दिया है, लेकिन यूपी की जनता का कहना है कि केवल स्कूटी सीज करने से काम नहीं चलेगा। ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए, जो खुलेआम अश्लीलता फैलाते हैं। क्या है पूरा मामला 
यह वीडियो लखनऊ के हजरतगंज के इलाके का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्कूटी चला रहा है और उसकी गोद में उसकी महबूबा बैठी हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक से उसकी प्रेमिका गले लगे हुई है और उसको Kiss कर रही है। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल होते देख लखनऊ पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया और स्कूटी को सीज कर दिया है।

लखनऊ में बना चर्चा का विषय
इस वीडियो के सामने आने के बाद लखनऊ से लेकर पूरे यूपी में लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लखनऊ के ही रहने वाले संदीप मिश्रा का कहना है कि यही वीडियो काफी अश्लील है। संदीप ने बताया कि जिस समय लखनऊ की सड़क पर यह अश्लीलता हो रही थी, उस समय वह अपनी बेटी के साथ गाड़ी में घूम रहे थे। ऐसे में उनके बच्चों के ऊपर क्या असर पड़ेगा, इसको लेकर युवा कुछ भी नहीं समझते हैं, जो समाज के लिए काफी बुरा है। ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए, जो खुलेआम अश्लीलता फैलाते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.