मायावती ने कोविड से बढ़ती मौतों पर जताई चिंता, उत्तर प्रदेश सरकार को दी सलाह

लखनऊ : मायावती ने कोविड से बढ़ती मौतों पर जताई चिंता, उत्तर प्रदेश सरकार को दी सलाह

मायावती ने कोविड से बढ़ती मौतों पर जताई चिंता, उत्तर प्रदेश सरकार को दी सलाह

Google Image | मायावती

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी देखी जा रही है। कोरोना के केसेस है पर पहले से थोड़े कम पहले के मुकाबले संक्रमण के केसेस मे कमी थोड़ी यहाँ देखने को मिल रही हैं। गांव वाले इलाकों में कोरोना संक्रमण अब भी अपना विकराल रूप दिखा रही है। यहाँ अब भी केसेस बढ़ रहे है। अभी जब से पंचायत चुनाव हुए है तब से गांव वाले  इलाकों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है।

कोरोना से बढ़ती मौतों के मामले में बहुजन समाजा पार्टी की अध्यक्ष और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने चिंता जताई है।  मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार से गरीबों की मदद करने का आग्रह भी किया है। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा सरकारी दावे के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के केस कुछ कम हो रहे हैं जो थोड़ी राहत की बात है। लेकिन कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है। कारण चाहे कुछ भी हो किन्तु यह अति-विषम व अति-दुःखद स्थिति है जिससे मुक्ति के लिए हर स्तर पर सभी प्रकार के ईमानदार प्रयास बहुत जरूरी।
  उन्होंने फिर अपने दूसरे ट्वीट में लिखा। यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर उनकी जान ले रहा है। लोग जैसे-तैसे उनका दाह संस्कार करने को मजबूर हैं। ऐसे उजड़े गरीब व बेसहारा परिवारों की हर प्रकार की मदद के लिए सरकार को तुरन्त घोषणाओं से आगे बढ़कर सक्रिय होना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.