लखनऊ में करेगा 426 करोड़ का निवेश, मेदांता से खरीदी जमीन

मिगसन ग्रुप की बड़ी उड़ान : लखनऊ में करेगा 426 करोड़ का निवेश, मेदांता से खरीदी जमीन

लखनऊ में करेगा 426 करोड़ का निवेश, मेदांता से खरीदी जमीन

Tricity Today | मिगसन लखनऊ सेंट्रल का प्रोजेक्ट फोटो

Lucknow News : उत्तर भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स मिगसन ग्रुप मेदांता से जमीन खरीदने के बाद मिगसन लखनऊ सेंट्रल लॉन्च करेगा। कंपनी 426 करोड़ रुपये का निवेश रिटेल स्पेस और स्टूडियो अपार्टमेंट को डेवलप करने के लिए करेगी। लखनऊ की प्रतिष्ठित रिटेल प्रोजेक्ट्स अपने डिज़ाइन वैल्यूज और ब्रांड मिक्स के लिए जानी जाती है। प्रोजेक्ट को रेरा की मंजूरी भी मिल गई है।

वर्ष 2027 तक होगा पूरा
मिगसन लखनऊ सेंट्रल लखनऊ में शहीद पथ पर स्थित है और हाई रिटर्न का वादा करता है। यह लगभग 20,239 वर्ग मीटर भूमि में फैला हुआ है। जमीन पूरी तरह से कंपनी की है। प्रत्येक यूनिट की कीमत लगभग 49 लाख रुपये है। यह अंतिम उपयोगकर्ताओं और इन्वेस्टरों दोनों को टारगेट करती है। यह हाई स्ट्रीट रिटेल, फूड कोर्ट और बिजनेस सुइट्स प्रदान करता है। पहले चरण में लगभग 500 यूनिट्स लॉन्च की गई हैं। मिगसन लखनऊ सेंट्रल को अपने स्वयं के सोर्सेस के साथ-साथ कस्टमर्स के माध्यम से फंडिंग किया जाएगा और इसे 36 महीने की समयसीमा में कई चरणों में तैयार किया जाएगा। इसका पहला चरण 2027 में बायर्स को सौंप दिया जाएगा।

लखनऊ में दूसरा कमर्शियल प्रोजेक्ट
मिगसन ग्रुप के एमडी यश मिगलानी का कहना है कि हमें मिगसन सेंट्रल लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। लखनऊ में यह हमारा दूसरा कमर्शियल प्रोजेक्ट है। हमारा पहला प्रोजेक्ट मिगसन जनपथ बेहद सफल रहा है और शहर के लिए मील का पत्थर बनकर उभरा है। इसके अलावा अब तक हमारी बिक्री का प्रदर्शन भी शानदार रहा है और कीमतें लगभग दोगुनी हो गई हैं। हम मिगसन सेंट्रल के साथ इस प्रदर्शन को फिर से दोहराने की उम्मीद करते हैं। 

एनसीआर में 40 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स
 यश मिगलानी ने आगे बताया कि 40 से अधिक प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद मिगसन ग्रुप ने खुद को एनसीआर के रियल एस्टेट सेक्टर का एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है। कंपनी क्वालिटी, समय पर डिलीवरी और इनोवेशन के लिए कमिटेड है। पूर्ण परियोजनाओं के साथ भविष्य के विकास की एक मजबूत पाइपलाइन के साथ, मिगसन ग्रुप रियल एस्टेट परिदृश्य को आकार देने और कस्टमर्स की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए समर्पित है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.