रबड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा 

Lucknow : रबड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा 

रबड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा 

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Lucknow News : लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में ठेकेदार राहुल गौतम की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया है। हत्यारों ने राहुल को रबड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोस किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को रेलवे ट्रैक के किनारे ले जाकर रख दिया। ताकि इसे हत्या न समझकर हादसा समझे। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सरफराज, शाहबुद्दीन और इमरान अली को गिरफ्तार किया है। बता दें कि हत्यारों ने लूट के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था।

रबड़ी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बेहोश फिर कर दी हत्या 
एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि राहुल की हत्या तीन लोगों ने मिलकर की थी। सरफराज निवासी कहला, शाहबुद्दीन पुत्र नबीअहमद विकास नगर लखनऊ, इमरान अली गंज भरावन हरदोई ने राहुल को रबड़ी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोस किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को रेलवे ट्रैक के किनारे ले जाकर रख दिया। ताकि लोग इसे हत्या न समझकर इस हत्याकांड को हादसा समझे। जांच के दौरान राहुल के मोबाइल फ़ोन से प्राप्त सूचनाओं से पुलिस हत्यारो के करीब पहुँची। वहीं लूटी हुई वैगनआर कार को बरामद करने के साथ ही तीनो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

ये था मामला
बता दें कि बीते शनिवार को मलिहाबाद के धन्वंतराय कस्बा निवासी राहुल का शव दिलावर नगर में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। म्रतक की पत्नी मलिहाबाद थाने तहरीर देकर हत्या का आरोप राहुल के सगे मामा पर लगाया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो पता चला राहुल की हत्या उसके मामा ने नही बल्कि उसकी हत्या की लूट चलते की गयी थी। म्रतक की वैगन आर कार (यूपी32जेएन1619) को लूटने के चलते अपराधियों द्वारा उसकी हत्या कर दी गई थी। मृतक शुक्रवार देर शाम अपनी वैगनआर कार लेकर मिर्जागंज चौराहा जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक राहुल घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया मगर फोन कॉल रिसीव नहीं हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.