नम्रता बनीं वोगस्टार मिसेज लखनऊ एंड मिसेज यूपी, एक हजार से ज्यादा महिलाओं से लिया था हिस्सा

Lucknow News : नम्रता बनीं वोगस्टार मिसेज लखनऊ एंड मिसेज यूपी, एक हजार से ज्यादा महिलाओं से लिया था हिस्सा

नम्रता बनीं वोगस्टार मिसेज लखनऊ एंड मिसेज यूपी, एक हजार से ज्यादा महिलाओं से लिया था हिस्सा

Tricity Today | नम्रता बनीं वोगस्टार मिसेज लखनऊ

Lucknow News : पिछले दिनों जयपुर मे हुए वोगस्टार फैशन वीक एंड ब्यूटी पेजेंट समारोह में लखनऊ की नम्रता यादव ने खूबसूरती का दोहरा खिताब जीतकर शहर का मान देश भर मे बढ़ा दिया है। बीते 14 से 16 अप्रैल तक जयपुर के नामी ली मेरिडियन रिसोर्ट मे हुए इस फैशन शो की थीम यूनिटी इन डाइवर्सिटी रखी गई थी। जिसमे गोमती नगर निवासी नम्रता ने पहले मिसेज लखनऊ और फिर मिसेज़ उत्तर प्रदेश का ब्यूटी क्राउन अपने नाम किया।

इवेंट आर्गेनाइजऱ कीर्ति चौधरी के मुताबिक इस फैशन शो कम ब्यूटी कांटेस्ट मे देश भर से चुनी गई। 1200 से ज्यादा युवा मॉडल्स और फैशन डिज़ाइनर्स ने भागीदारी की। इस फैशन वीक में 18-25 साल की युवातियों के लिए मिस वोगस्टर, 18-25 साल की ही शादीशुदा युवतियों के लिए मिसेज वोगस्टार G-1 और 35 से 60 वर्ष की महिलाओ के लिए मिसेज़ वोगस्टार G-2 नाम से 3 कैटेगरी बनाई गई थी।

अलग अलग राज्यों के उभरते फैशन डिज़ाइनर्स की बेहतरीन ड्रेसेज, आउटफिट्स पहनकर ब्यूटी पेजेंट मे हिस्सा ले रही युवतियों और महिलाओं ने रैंप वॉक पर अपना जलवा बिखेरा। नम्रता ने सबसे ज्यादा होड़ वाली G-2 कैटेगरी मे अपनी शानदार स्टाइलिंग और कॉन्फिडेंस से फिनाले मे जजेस के वोट अपने नाम किए है। एक बेटी की मां और हाउसवाइफ नम्रता जर्नलिस्म और मास कम्युनिकेशन से पोस्ट ग्रेजुएट हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.